Connect with us

पानीपत

JJP नेताओं ने पानीपत की समस्याओं को रखते हुए उनके समाधान की माँग की..

Published

on

विधानसभा चुनाव के यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आगे जेजेपी नेताओं ने पानीपत जिला की कई समस्याओं को रखते हुए उनके समाधान की मांग की है जेजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री से चुनावी यात्रा के दौरान आम जनता के लिए समय निकालकर उनके हाल जानने का आग्रह किया है।

जिला प्रधान सुरेश काला ने कहा कि सीएम की रथ यात्राकी तैयारी के लिए चार दिनों तक सब्जी मंडी बंद रहीए जिसके चलते किसानों को अपनी सब्जी अतिरिक्त खर्चा करके औने.पौने दाम पर दूसरी जगह मजबूरन बेचनी पड़ी ।

सुरेश काला ने सीएम से सवाल करते हुए कहा कि क्या मुख्यमंत्री यहां अपनी रथ यात्रा के दौरान इन किसानों को हुए इस नुकसान की भरपाई करेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ.साथ सीएम की जनसभा के लिए सब्जी मंडी में शेड के नीचे से सैकड़ों विक्रेताओं को हटाए गए जिसके चलते उन्हें भी भारी नुकसान हुआ है।

वहीं जेजेपी नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि 15 फीट ऊंचे रथ से मुख्यमंत्री कैसे 4 फीट पानी में डूबी फसल का हाल जानेंगे उन्होंने यमुना नदी में बढ़े जल स्तर के कारण बाढ़ के खतरे पर चिंता जताते हुए कहा कि यमुना में जल स्तर बढ़ने के कारण ग्रामीण क्षेत्र के लोग डर के साये में जी रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री उनका हालचाल जानने की बजाय वोट मांगने के लिए पानीपत आ रहे हैं।

कादियान बताया कि गांव बुडशाम से नौल्था की सड़क पिछले चार सालों से टूटी हुई है लेकिन आज तक किसी ने उसकी सुध तक नहीं ली। सीएम उसे बनवाने का काम करें। उन्होंने सीएम से मांग की कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपनी चुनावी यात्रा से समय निकालकर इन बाहरी कॉलोनी वासियों की इस बड़ी समस्या को सुनकर हल निकालना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि अमृत योजना के तहत सीवरेज बिछाने के लिए ज्यादा आबादी वाली कॉलोनियों में छोटी पाईपों का प्रयोग किया जा रहा जबकि सैक्टरों में कम आबादी होने के बावजूद भी बड़ी- बड़ी पाईपे बिछाई जा रही है।

 

मुख्यमंत्री की स्थयात्ा के चलते 4 दिन बंद रही सजी मंडी क्या किसानों की भरपाई कटेगी सटकाट : सुटेश काला

15 फीट ऊंचे स्थ से मुख्यमंत्री कैसे जानेंगे 4 फीट पानी में इूबी फसल का हाल : देवेंद्र कादियान सुरेश काला, देवेन्द्र कादियान।

 

 

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *