Connect with us

City

करनाल किसान आंदोलन ने पकड़ी रफ्तार, गुरुनाम चढूनी की कॉल पर पंजाब से हजारों किसान रवाना

Published

on

Advertisement

कृषि कानूनों का विरोध में करनाल में मिनी सचिवालय में धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों के आंदोलन (Karnal Kisan Andolan) ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. आज किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी (Gurunam singh Chaduni) की कॉल पर पंजाब के हजारों किसान हरियाणा-पंजाब के शंभू बॉर्डर (Punjab-Haryana Shambhu Border) से करनाल के लिए रवाना हुए. करनाल में मिनी सचिवालय (Mini Secretariat) के बाहर किसानों का धरना पहले ही जारी है. ऐसे में अब पंजाब के हजारों किसान भी आज करनाल कूच कर रहे है.

Kisan Mahapanchayat Karnal: आज भी करनाल सचिवालय के बाहर डटे हैं किसान, देर  रात गुरुद्वारों से किसानों-जवानों के लिए आया लंगर; इंटरनेट-SMS बंद | Farmer  Protest ...

Advertisement

पंजाब से करनाल जा रहे हजारों किसानों ने हरियाणा सरकार को कड़ी चेतावनी दी. पंजाब से करनाल जा रहे हजारों किसानों ने हरियाणा सरकार को कड़ी चेतावनी दी. इसमें किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद किसानों के आंदोलन ने एक बार फिर से रफ़्तार पकड़ ली ही है. जहां एक तरफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है.

Advertisement

करनाल मिनी सचिवालय में मोर्चे पर बैठे हैं हजारों किसान 

वहीं करनाल में किसान मिनी सचिवालय के बाहर पक्का मोर्चा लगाकर बैठ गए हैं. करनाल में किसानों के आंदोलन को और गति देने के लिए आज किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी की एक कॉल पर पंजाब के हजारों किसान हरियाणा-पंजाब के शंभू बॉर्डर से करनाल के लिए रवाना हुये हैं.

Advertisement

करनाल में किसान आंदोलन का आज चौथा दिन, इंटरनेट सेवा शुरू-kisan andolan  fourth day of farmers agitation going on at mini secretariat in karnal  haryana | News24

पंजाब से करनाल कूच कर रहे किसानों ने हरियाणा सरकार को बड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि हरियाणा सरकार उनकी करनाल की मांग को मान ले, नहीं तो सरकार को बहुत महंगा पड़ेगा. कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के आंदोलन ने एक बार फिर रफ़्तार पकड़ ली.

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *