Connect with us

करनाल

क्या ज़िंदगी देने वाले बाप को अपनी बेटी की ज़िंदगी लेने का भी हक़ है, करनाल की वारदात

Published

on

क्या ज़िंदगी देने वाले बाप को अपनी बेटी की ज़िंदगी लेने का भी हक़ है, करनाल की वारदात

 

गांव उचानी में एक पिता ने अपनी सात साल की बेटी की बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने बेटी का वीडियो भी बना लिया, जो खून से लथपथ होकर दुनिया को अलविदा कह गया। बाद में जब उनसे इस जघन्य घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मेरी बेटी है, मैंने उसे मार डाला… ।

बेटी का गला रेत वीडियो बनाई और बोला-मेरी बेटी थी, मैंने ही मार दी, परिवार ने पुलिस काे सौंपा

पारिवारिक झगड़े और नशे की लत को हत्या का कारण माना जा रहा है

आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है। प्रथम दृष्टया आरोपी की पुरानी लत और उसके पारिवारिक झगड़े को अपराध के पीछे मुख्य कारण बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस आरोपियों से विस्तृत पूछताछ के बाद ही ठोस जानकारी देने की बात कह रही है।

गांव के ही रहने वाले अशोक कुमार ने बताया कि उसका भाई रोहित उर्फ छत्रपाल 35 वर्षीय चौमीन व बर्गर आदि गांव के अड्डे में हॉकर लगाता है। उनकी पत्नी भी मजदूर के तौर पर काम करते थे। शनिवार शाम रोहित की सात वर्षीय बेटी नव्या अपने घर पर बच्चों के साथ खेल रही थी। रोहित ने उसे आवाज लगाकर बुलाया। जब वह घर पहुंचा तो आरोपी उसे छत पर ले गया, जहां उसने दीवार पर लड़की की गर्दन पर वार कर उस पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वह मौके पर बैठा रहा, इसलिए उसने एक से दो मिनट की दो से तीन वीडियो क्लिप भी बना ली। इस बीच जब अन्य बच्चों ने अचानक यह घटना देखी तो उन्होंने शोर मचा दिया।

पारिवारिक झगड़े और नशे की लत को हत्या का कारण माना जा रहा है

इसके बाद उसके पिता ने अपनी पत्नी पूनम को उसे देखने के लिए भेजा, इसके बाद रोहित ने उसे भी धक्का दे दिया। इसके बाद जब उसने घर आकर बताया तो वह छत पर गया, जहां नव्या मृत पड़ी थी और रोहित भी वहीं बैठा था। वहां खून से सना चाकू भी पड़ा था। जब उन्होंने उससे पूछा तो वह कहती रही कि मेरी एक बेटी है और मैंने उसे मार डाला । परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घर को सील कर दिया।

आरोपी से पूछताछ की जा रही है: एसएचओ

एसएचओ सदर थाना प्रभारी ललित कुमार का कहना है कि हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है, लेकिन वह अभी कुछ नहीं बता पा रहा है।