Connect with us

पानीपत

करनाल हादसा: दोस्त की बरात में जाना था, दुनिया से ही एक साथ चले गए तीनों यार

Published

on

Advertisement

करनाल हादसा: दोस्त की बरात में जाना था, दुनिया से ही एक साथ चले गए तीनों यार

 

कैथल मार्ग पर मर्दानहेड़ी गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे में हुई तीन दोस्तों की मौत के बेहद दुखद घटनाक्रम से हर किसी की आंखें नम हो गईं। दरअसल, हादसे के शिकार बने दो दोस्त अपने तीसरे दोस्त स्वीनदास की बारात में जाने की प्लानिंग बना रहे थे, लेकिन वक्त को कुछ और मंजूर था। स्वीनदास समेत तीनों दोस्त एक साथ ही इस दुनिया से रुखसत हो गए। तीनों युवकों के घर तक जैसे ही इस हादसे की सूचना पहुंची तो स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Advertisement

20 वर्षीय प्रयाग, 26 वर्षीय कार्तिक, 32 वर्षीय स्वीनदास का फाइल फोटो।

जींद के सफीदो कस्बे के निवासी 20 वर्षीय प्रयाग व इसी कस्बे के 26 वर्षीय कार्तिक अपने दोस्त कैथल के डयोरा गांव निवासी 32 वर्षीय स्वीनदास के घर गए थे। 25 दिसंबर को स्वीनदास की शादी थी। उसने ग्रुप डी की नौकरी हासिल की थी और इस समय वह सफीदो में नौकरी कर रहा था। वह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। शुक्रवार की रात को यह तीनों जैसे ही अपनी होंडा अमेज कार से वापिस सफीदो आ रहे थे तो अनहोनी का शिकार हो गए। पानीपत के एसपी की कार से हुई टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीनों दोस्तों के शव कार में ही फंस गए। तीनों के शवों को कार के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया। युवक प्रयाग सफीदो में ही मेडिकल स्टोर पर काम करता था। जबकि कार्तिक सफीदो के ही एक निजी अस्पताल में कार्यरत था। कार्तिक के दो बच्चे हैं। इनमें एक पांच वर्षीय पुत्र और एक तीन वर्षीय पुत्री है।

Advertisement

 

बिना रिफ्लेक्टर लगी ट्रैक्टर-ट्राली बनी हादसे की वजह

Advertisement

हादसे की वजह बिना रिफ्लेक्टर लगी ट्रैक्टर-ट्राली बनी। इस ट्रैक्टर-ट्राली में ईंटें भरी हुई थीं। इस ट्राली के पीछे पानीपत एसपी की गाड़ी थी। ट्राली से कार की टक्कर हुई तो वह संतुलन खोकर सड़क पर कैथल की ओर से आ रही होंडा अमेज कार से टकरा गई। हादसे की वजह देखी जाए तो ट्रैक्टर-ट्राली पर रिफ्लेक्टर लाइट नहीं लगी थी और ना ही ऐसा कोई संकेतक था, जिससे पीछे से आ रहे वाहन को ट्राली पहले नजर आ जाए।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *