Connect with us

करनाल

करनाल में दो मासूमों को गोद में लेकर नहर में कूद गई महिला

Published

on

करनाल में दो मासूमों को गोद में लेकर नहर में कूद गई महिला

जीटी रोड पर स्थित पक्की पुल के पास अमवर्धन नहर में एक महिला ने दो बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। एक युवक ने महिला और बच्चों को बचाने की पूरी कोशिश की और महिला को बाहर भी ले गए, लेकिन बच्चों को नहीं बचा सके। दोनों बच्चे नहर में बह गए। महिला को गंभीर हालत में अर्पणा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों को ढूंढने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया। महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

करनाल में दो मासूमों को गोद में लेकर नहर में कूद गई महिला

सोमवार दोपहर 30 वर्षीय महिला अपने दो बच्चों के साथ आवर्धन नहर के पास बने पक्के पुल पर पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला करनाल से थ्री व्हीलर में बैठकर आई थी। आवर्धन नहर पर उतरा। महिला अपने बच्चों के साथ रणवर की ओर आवर्धन नहर की पटरी पर चली गई और करीब आधा किलोमीटर दूर जाने पर उसने बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला के साथ ढाई साल का बच्चा भी था और एक और एक साल का बच्चा उसकी गोद में था। थोड़ी दूरी पर खड़े एक युवक ने महिला को नहर में छलांग लगाते देखा और उसे और बच्चों को बचाने के लिए उसने खुद ही नहर में छलांग लगा दी। युवक महिला को बाहर ले गया, लेकिन बच्चे नहर में बह गए। सूचना के बाद मधुबन थाना प्रभारी तरसेम चंद पुलिस कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने महिला के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी।

एक अनजान महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मिलकर आवर्धन नहर में छलांग लगा दी थी। महिला की मौत हो गई है, जबकि दोनों बच्चे नहर में बह रहे हैं। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। शव को मुर्दाघर में भेजकर दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई है।

हरिकिशन शर्मा, जांच अधिकारी मधुबन थाना