Connect with us

City

पानीपत में डोसे की दुकान पर चले लात-घूंसे

Published

on

Advertisement

कार को साइड में लगाने के लिए कहने पर 3 युवकों ने मालिक और लेबर को पीटा, CCTV में कैद हुए आरोपी

हरियाणा के पानीपत जिले में डोसा खाने के बाद कार सवार तीन युवकों ने दुकान मालिक और लेबर के साथ मारपीट कर दी। लात-घूंसों के साथ पतीले और प्लेट से सभी को पीटा। दुकानदार ने 112 पर कॉल करने के लिए मोबाइल निकाला तो एक युवक ने उसका मोबाइल तोड़ दिया। दुकानदार गलती पूछता रहा और आरोपी युवक मारता रहा। कुछ देर पहले दुकानदार ने युवकों को कार को साइड में लगाने के लिए बोला था। पीड़ित ने मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है।

तमिलनाडु निवासी अकनी ने बताया कि वह कई सालों से मॉडल टाउन की लाल टंकी मार्केट के पास अन्ना डोसा के नाम से दुकान चलाता है। उसके पास 5 वर्कर लगे हैं। मंगलवार रात को एक कार में तीन युवक आए। उसने युवकों से कार को साइड में लगाने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं माने। कार में ही बैठे हुए ही उन्होंने डोसा ऑर्डर किया।

Advertisement

करीब आधा घंटा युवकों ने कार में ही शराब पी और डोसा खाया। इसके बाद तीनों युवक दुकान में आ गए। एक युवक ने पूछा, कहां से हो तो उन्होंने बता दिया। इसके बाद पूछने लगा कि कितना कमाते हो। तमिलनाडु से यहां आकर कमाई कर रहा है, लेकिन वह कुछ नहीं बोला। उसने युवकों को कोई जवाब नहीं दिया।

फिर युवक गाली-गलौज करने पर उतर आया। इस बीच युवक ने मुंह पर मुक्का मार दिया। इसके बाद बर्तन उठाकर मारने लगा। उसके वर्कर बचाने आए तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की। बर्तन लगने से उनकी 3 लेबर को चोटें आई हैं। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है।

Advertisement

112 पर कॉल करने लगा तो छीनकर तोड़ दिया मोबाइल

पीड़ित अकनी ने बताया कि मारपीट कर रहे युवकों से वह बार-बार अपनी गलती पूछ रहा था, लेकिन युवक उसे और उसकी लेबर को मारे जा रहे थे। मारपीट के दौरान उसने जेब से मोबाइल निकालकर 112 पर कॉल करनी चाही तो आरोपी ने मोबाइल छीनकर जमीन पर मारकर तोड़ दिया।

Advertisement

CCTV में कैद हुई पूरी मारपीट

मारपीट की यह घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। सफेद शर्ट पहना युवक दुकान मालिक और उसकी लेबर के साथ मारपीट करता दिख रहा है। जबकि आरोपी के साथी उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं। फुटेज के आधार पर मॉडल टाउन थाना पुलिस आरोपी तक पहुंचने में लगी है।

Advertisement