Connect with us

City

किशनपूरा बना अपराध का अड्डा, यहाँ बेटी की शादी करने से डरते है लोग

Published

on

किशनपूरा बना अपराध का अड्डा यहाँ बेटी की शादी करने से डरते है लोग
Advertisement

पानीपत किशनपुरा के आदेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 2017 में उसकी शादी ज्योति के साथ पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में हुई थी। ज्योति उसकी छोटी बेटी नवज्योति को साथ लेकर अपनी मर्जी से चली गई है। उसने पत्नी व बेटी की रिश्तेदारी में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके मां-बेटी की तलाश शुरू कर दी है।

सौंधापुर से बाइक चोरी

Advertisement

पानीपत के सौंधापुर के लक्ष्मण ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को उसने घर के बाहर बाइक खड़ी की थी। रविवार सुबह देखा तो बाइक चोरी कर ली गई थी। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

The Graph Of Crime Is Increasing In The District - जिले में बढ़ रहा अपराध  का ग्राफ | Patrika News

Advertisement

17 बोतल शराब सहित गिरफ्तार

सौदापुर में सार्वजनिक स्थान पर दुकान के बाहर अवैध रूप से शराब बेच रहे भारत नगर काबड़ी रोड के भारत को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से शराब की 17 बोतलें बरामद की गई। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

इंदिरा कालोनी का बुजुर्ग लापता

इंदिरा विहार कालोनी के लेखराज ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को उनके पिता नंद किशोर दुकान से घर जाने के लिए निकले थे। इसके बाद से पिता लापता हैं। उसने रिश्तेदारी में भी पिता की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बुजुर्ग की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *