Connect with us

City

पानीपत शहर के सेक्टर 13-17 में एक कार को बिना क्षतिग्रस्त किए लाखों की चोरी

Published

on

हरियाणा के पानीपत शहर के सेक्टर 13-17 में एक कार को बिना क्षतिग्रस्त किए लाखों की चोरी करने का बड़ा मामला सामने आया है। अज्ञात चोरों ने कार से एक बैग चुराया। बैग में एक लाख कैश, सोने-चांदी के आभूषण समेत अन्य कीमती व जरूरी सामान था। वहीं कार का न शीशा टूटा मिला और न ही दरवाजा खुला था। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ में केस दर्ज कर लिया है।

देश में सबसे ज्यादा चोरी होती हैं ये कारें, इन एक्सेसरीज के इस्तेमाल से बच  सकती है आपकी कार | Jansatta

जागरण में परिवार संग आई थी युवती

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में सोनिया वर्मा ने बताया कि वह कुंजपुरा करनाल की रहने वाली है। 15 अप्रैल को वह पानीपत सेक्टर 13-17 में रिश्तेदारी में आयोजित एक जागरण समारोह में परिवार के साथ आई थी। वह अपनी गाड़ी नंबर CH01BT-6744 महिन्द्रा KUV में आए थे। जागरण में बैग को साथ रखने की बजाए उसने गाड़ी में रखना ज्यादा सुरक्षित समझा तो सोनिया ने अपना जारा कंपनी का काला पर्सनल बैग गाड़ी में रख दिया।

10 Best Car Safety Device| These 10 gadgets and accessories will not allow  the car to be stolen, alert the owner immediately when there is danger | कार  चोरी नहीं होने देंगे

गाड़ी की चाबी भाई के पास थी। सुबह 4 बजे सोनिया अपने बैग से कुछ सामान निकालने आई तो उसने देखा कि गाड़ी में बैग नहीं था। हालांकि गाड़ी कही से भी क्षतिग्रस्त नहीं थी। बैग में 1 लाख रुपए की नकदी, 1 जोड़ी सोने के कान के टोपस, 1 जोड़ी चुटकी चांदी की, 1 जोड़ी पाजेब चांदी की, दो मोबाइल फोन, आईफोन ईयर बडस, आईफोन चार्जर, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, चार बैंकों के डेबिट कार्ड, एक क्रेडिट कार्ड व एक निजी बैंक का फॉरेक्स कार्ड था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.