Connect with us

City

लक्ष्‍मी माता नाराज हैं, 81 कदम चलो, इस तरह झांसा देकर ठग लिए गहने

Published

on

Advertisement

लक्ष्‍मी माता नाराज हैं, 81 कदम चलो, इस तरह झांसा देकर ठग लिए गहने

दो ठगों ने खन्ना रोड पर निजी अस्पताल में दवा लेने आई महिला को बातों में उलझाकर उसके सोने के गहने ले लिए। फिर कहा कि लक्ष्मी माता नाराज है। 81 कदम चलकर आएं तो लक्ष्मी मां प्रसन्न हो जाएंगी। इसके बाद ठग जेवर लेकर फरार हो गए। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर ठगों का पता लगा रही है।

Panipat Fraud: लक्ष्‍मी माता नाराज हैं, 81 कदम चलो, इस तरह झांसा देकर ठग लिए गहने

Advertisement

सिवाह गांव की मुक्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि बुखार होने के कारण वह खन्ना रोड स्थित एक निजी अस्पताल में दवा लेने गई थी। गोहाना रोड पर वह मयूर मिष्ठान भंडार के पास पहुंची तो एक अनजान व्यक्ति ने कहा कि वह पंडित है। वह एक योग सिखाने वाली युवती का पता पूछने लगा। उसने मना कर दिया। तभी एक अन्य युवक आया। उसने पंडित से कहा कि युवक से पता पूछ लो। पंडित ने कहा कि आपका भविष्य बता सकता है। तब पंडित ने कहा कि लक्ष्मी माता आपसे रूठी हुई हैं।

देखते ही देखते फरार

Advertisement

पंडित ने गहने (सोने की अंगूठी) और बाकी सामान उतारकर 81 कदम चलने को कहा। महिला ने पंडित की बात मानकर सोने की अंगूठी और पर्स पंडित को थमा दिया और 81 कदम चलने लगी। महिला वापस लौटी तो दोनों ठग जेवर व अन्य सामान लेकर फरार हो चुके थे। पीड़ित महिला ने ठगों की आसपास क्षेत्र में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। थाना चांदनी बाग पुलिस ने  ठगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया कि उन बदमाशों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है जो अब जेल से जमानत पर है।

त्योहार में सक्रिय हो गए हैं ठग

Advertisement

त्योहार में ठग सक्रिय हो गए हैं। ठग बाजार व आसपास क्षेत्र में पहले रेकी करते हैं। अकेली महिला को देखकर बातों में उलझा लेते हैं। इसके बाद जेवर व अन्य सामान ठग कर फरार हो जाते हैं।

 

Advertisement