Connect with us

Panipat

ये लूट थोड़ी फ‍िल्‍मी है, पहले हादसे का ड्रामा रचा फ‍िर मदद को उतरा पिकअप चालक तो लूटा

Published

on

Advertisement

ये लूट थोड़ी फ‍िल्‍मी है, पहले हादसे का ड्रामा रचा फ‍िर मदद को उतरा पिकअप चालक तो लूटा

 

 

Advertisement

लूटपाट गिरोह के सदस्य वाहन चालकों से लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए अलग-अलग तरीके इजाद रहे हैं। ऐसा ही मामला शनिवार रात को गांव असरफगढ़ के निकट बदमाशों ने वाहन चालकों से लूटपाट करने के लिए प्रयोग किया। जहां पर दो बदमाश वाहन को आता देखकर सड़क पर हादसे के रूप में गिर गए। इसी दौरान मुर्गों से भरा पिकअप आया और उसके चालक ने हादसा देखा तो उसने सहायता के नाम पर गाड़ी को रोक लिया। पिकअप चालक के नीचे उतरते ही घायल होने का ड्रामा रच रहे दोनों युवक खड़े हो गए और तीन युवक पीछे से आकर पिकअप चालक को पकड़ लिया। इसके बाद बदमाश उससे पांच हजार रुपये की नकदी व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

जींद में पिकअप चालक से लूट की वारदात।

Advertisement

उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले के गांव सिहाली जागीरा निवासी मोहम्मद हुसैन ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मुर्गें खरीदने का काम करता है। पोल्ट्री व्यवसायी से मुर्गे खरीदकर वह दिल्ली में बेच देता है। शनिवार रात को उसने हिसार जिले के गांव मिर्चपुर से पिकअप में मुर्गे भरकर दिल्ली जा रहा था। जब वह असरफगढ़ के निकट पहुंचा तो सड़क के बीच में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई थी और दो युवक घायल अवस्था में पड़े थे।

 

Advertisement

हादसा देखकर वह सहायता के नाम पर पिकअप को उसने रोक दिया। जैसे ही पिकअप को खड़ा करके नीचे उतरा तो इसी दौरान घायल का ड्रामा करके सड़क पर पड़े युवक खड़े हो गए और इसी दौरान पीछे से तीन युवक भी आ गए। आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और मारने की धमकी देकर उसकी जेब से पांच हजार रुपये की नकदी व मोबाइल निकालकर असरफगढ़ के लिंक मार्ग की तरफ फरार हो गए। बाद में वहां से निकल रहे दूसरे वाहन चालकों के मोबाइल से पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और मोहम्मद हुसैन की शिकायत पर लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया।

 

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि बदमाशों ने सड़क हादसे का ड्रामा रचकर पिकअप चालक से लूटपाट की है। हादसा का ड्रामा रचकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देना गंभीर मामला है। लूट की वारदात को अंजाम देने वालों का जल्द ही सुराग लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *