Connect with us

करनाल

करनाल में लूट, पेट्रोल पंप कर्मी से तीन बदमाशों ने 2 मिनट में 15.35 लाख लूटे

Published

on

Advertisement

करनाल में लूट, पेट्रोल पंप कर्मी से तीन बदमाशों ने 2 मिनट में 15.35 लाख लूटे

 

 

Advertisement

बिना नंबर की बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वांइट पर कर्ण लेक पर स्थित सरकारी पेट्रोल पंप के कर्मियों से 15 लाख 35 हजार रुपये लूट लिए। इस वारदात से जहां सनसनी फैल गई वहीं अन्य कर्मी भी दहशत में आ गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया है।

कर्ण लेक पर स्थित सरकारी पेट्रोल पंप, जिसके सेल्समैन के साथ लूटपाट हुई।

Advertisement

बताया जा रहा है कि कर्ण लेक पर ओएसिस पयर्टन केंद्र के साथ ही एचटीसी के सरकारी पेट्रोल पंप स्थित है। पेट्रोल पंप के सेल्समैन करीब 45 वर्षीय रामपाल व बलजीत स्प्लेंडर बाइक पर करीब आधा किलोमीटर दूरी पर गांव उचाना में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में नकदी जमा कराने जा रहे थे। बाइक को रामपाल चला रहा था। बलजीत बाइक पर पीछे सवार था। नकदी बाइक की डिग्गी में रखी हुई थी। वे जैसे ही करीब 200 मीटर दूरी पर नेशनल हाईवे के अंडरपास से निकले तो राधा कृष्ण मंदिर के बगल में पहले से ही बदमाश खड़े थे। एक बदमाश बाइक पर सवार था तो दो नीचे थे। इन्होंने उनकी बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी और रामपाल को गन प्वांइट पर ले लिया।

Advertisement

हाईवे के नीचे बना अंडरपास, जहां बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।

एक मिनट तक बदमाशों से हुई हाथापाई

दूसरे बदमाश ने बाइक की डिग्गी से नकदी निकालने का प्रयास किया, जिस दौरान करीब एक मिनट तक उसकी बलजीत के साथ हाथापाई हुई। तभी बाइक सवार ने उन्हें गाली देते हुए कहा कि नकदी नहीं निकालने दे रहा तो गोली मार दे। वह डर गया और बदमाश नकदी का बैग डिग्गी से निकालकर गांव उचाना की ओर से ही फरार हो गए। उन्होंने तभी पंप के मैनेजर सुशील कंबोज को सूचना दी, जिन्होंने तत्काल ही पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। कुछ देर के दौरान ही सदर थाना टीम व सीआइए पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन सुराग नहीं लगा पाई।

तीन दिन की थी नकदी : बलजीत

पंप पर करीब 17 साल से कार्यरत सेल्समैन बलजीत ने बताया कि पंप पर 12 कर्मी तैनात है और सभी सरकार की ओर से स्थाई तौर पर तैनात है। पेट्रोल पंप की सेल की नकदी सामने हीं गांव उचाना में स्थित पीएनबी शाखा में सेल्समैन ही जमा कराने जाते रहे हैं। शनिवार व रविवार के चलते उक्त नकदी तीन दिन की थी, जिसे बैंक में जमा कराने जा रहे थे। नकदी जमा कराने के दौरान उनके साथ कोई गनमैन नहीं होता, लेकिन इससे पहले उनके साथ ऐसी कभी कोई वारदात भी नहीं हुई।

वारदात के बारे में बताते पीड़ित सेल्समैन बलजीत सिंह।

आगे रै आगे कहकर सामने लगा दी बाइक

पीड़ित सेल्समैन बलजीत ने बताया कि वे जैसे ही हाईवे के अंडर पास से बाहर निकले तो पहले से ही बाइक लेकर खड़े करीब 25 से 30 साल की आयु के बदमाशों में से एक चिल्लाया कि आगे रै आगे। यह कहते ही उन्होंने अपनी बाइक उनकी बाइक के आगे अड़ा दी, जिससे रामपाल को बाइक रोकनी पड़ी। अगले ही पल में एक बदमाश ने रामपाल के माथे पर गन तान दी और धमकी दी कि होशियारी की तो गोली मार दूंगा। तभी दूसरा बदमाश उनकी बाइक की डिग्गी से नकदी निकालने लगा, जिस दौरान उसके साथ हाथापाई भी हुई। बदमाश करीब दो मिनट में ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बदमाश पहले ही ताक में थे और आशंका है कि वे रेकी किए हुए थे।

बदमाशों की तलाश में जुटी तीन टीमें : एसपी

सूचना मिलने पर एसपी गंगा राम पूनिया भी मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल व पेट्रोल पंप का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश में सीआइए सहित तीन टीमें लगी है और उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। इसके लिए घटनास्थल से कुछ आगे गांव उचाना स्थित मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

 

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *