Connect with us

City

Snapchat के लिए वीडियो बनाई और फिर नहर में छलांग लगाई,

Published

on

Advertisement

Advertisement

एक युवक नहर के पुल पर खड़ा होता है तो दूसरा वीडियो बनाते हुए कहता है कि बस तेरा प्यार चाहिए, यार। यह कहते ही एक नहर में छलांग लगा देता है और फिर उसका प्रयास के बावजूद भी कोई सुराग नहीं लग पाता।

यह वाक्या वीरवार को पश्चिमी यमुना नहर के काछवा पुल के समीप हुआ, जहां एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में डूब गया। चर्चा है कि युवक ने अपने दोस्त के साथ पहले स्नैपचैट के लिए वीडियो बनाई और फिर नहर में छलांग लगाई, फिलहाल पुलिस यह पुष्टि नहीं कर रही है और न ही स्वजन इस घटना से इत्तेफाक रखते हैं।

Advertisement

नहर में छलांग लगाने से वीडियो में देखता युवक।

बताया जा रहा है कि राम नगर वासी करीब 22 वर्षीय विशाल अपने दोस्त के साथ नहर पर गया हुआ था। संदिग्ध परिस्थिति में उसके नहर में डूब जाने की सूचना जैसे ही परिवार तक पहुंची तो हाहाकार मच गया और स्वजन व आसपास के लोग भी नहर पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन द्वारा समय रहते उसकी तलाश न किए जाने पर गहरा रोष जताया और नहर किनारे बाइपास पर ही वाहनों की आवाजाही रोक दी।

Advertisement

सूचना मिलते ही थाना रामनगर एसएचओ जगबीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया, जिसके बाद जाम खुलवाया। वहीं गोताखोरों को बुलाया गया, जिन्होंन सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक भी उसका सुराग नहीं लग पाया। एसएचओ जगबीर सिंह का कहना है कि युवक की तलाश शुक्रवार को भी जारी रखी जाएगी।

Woman committed suicide by jumping canal in Karnal Haryana

Advertisement

उधर देर रात तक एक वीडियो वायरल होती रही। चर्चा है कि यह वीडियो इसी घटना से जुड़ी है। जबकि पुलिस इस पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। एसएचओ जगबीर सिंह का कहना है कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। यही पता चला है कि युवक अपने दोस्त के साथ यहां आया हुआ था और वह नहर में कूद गया। अभी मामले की गहनता से जांच की जाएगी, जिसके बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *