Connect with us

City

पानीपत के यूट्यूबर को अश्लील वीडियो कॉल कर युवती बोली- पांच हजार रुपए PAYTM करो

Published

on

Advertisement

पानीपत में अश्लील वीडियो कॉल करके ठगी के प्रयास का मामला सामने आया है। युवती ने एक यूट्यूबर को पहले वाट्सएप पर मैसेज किया और फिर वीडियो कॉल करके अश्लीलता दिखाई। कुछ देर बाद युवती का फिर मैसेज आया कि पांच हजार रुपए PAYTM कर दो, नहीं तो वह उसकी रिकॉर्डिड वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल की देगी। पीड़ित ने युवती के मोबाइल और PAYTM नंबर के साथ सिटी पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। पानीपत के यूट्यूब चैनल के पत्रकार ने बताया कि बुधवार को उनके पास एक अनजान फोन नंबर से वाट्सएप पर मैसेज आया। उन्होंने रिप्लाई में उसका नाम पूछा तो उसने वीडियो कॉल करने को कहा। उन्होंने वीडियो कॉल नहीं की तो युवती ने खुद ही वीडियो कॉल कर दी।

Trap Of Cyber Criminal Blackmailed By Pornographic Video Calls - अश्लील  वीडियो कॉल के जाल में फंसकर ब्लैकमेल हुए लोग, साइबर अपराधियों ने ठगी का  निकाला 'नया तरीका' - Amar Ujala ...

Advertisement

पीड़ित ने बताया कि वीडियो कॉल में युवती अश्लीलता करने लगी और उन्हें भी उकासाया। उन्होंने युवती की रिकॉर्डिंग करने के बाद कॉल कट कर दी। कुछ देर बाद युवती ने वाट्सएप पर मैसेज करके पांच हजार रुपयों की मांग की। रुपए न देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

पीड़ित ने SP और सिटी थाना पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने मोबाइल नंबर की लोकेशन निकाली तो वह हरियाणा के मेवात और राजस्थान के अलवर की निकली। अब पुलिस मोबाइल और PAYTM नंबर के माध्यम से आरोपी तक पहुंचने में लगी है।

Advertisement

asleel-vedio - समाचार नामा

अश्लील वीडियो कॉल कर लोगों को ठगने का गिरोह है सक्रिय

सोशल मीडिया से लोगों का फोन नंबर लेने के बाद उन्हें अश्लील वीडियो कॉल की जा रही हैं। कॉल में दिखने वाली युवती सामने वाले को भी अश्लीलता के लिए उकसाती हैं। उनके चंगुल में आने के बाद आरोपी रुपयों की मांग करती है। बदमानी के डर से कुछ लोग रुपए दे देते हैं और पुलिस से शिकायत नहीं करते। इसी कारण इस तरह की घटनाएं बढ़ने के साथ आरोपियों के भी हौंसले बुलंद हो रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *