Connect with us

पानीपत

महिला दुकानदार के पक्ष में बाजार बंद, दूसरे गुट के लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Published

on

Advertisement

महिला दुकानदार के पक्ष में बाजार बंद, दूसरे गुट के लोगों के खिलाफ केस दर्ज

अशोक विहार कालोनी की महिला दुकानदार और बेरी वाली मस्जिद के युवकों के बीच हुआ मारपीट का मामला गरमा गया है। महिला के पक्ष में दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दीं। पुलिस पर आरोप लगाए कि महिला व उसके स्वजनों को नाजायज तंग किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों गुटों के दो लोगों से पूछताछ की।

Advertisement

Confederation of All India Traders Calls 'Bharat Bandh' Today to Protest  Against FDI in Retail, Acquisition of Flipkart by Walmart | India.com

अशोक विहार कॉलोनी की अनुराधा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी कालोनी में कपड़े की दुकान है। शुक्रवार रात 8:30 बजे 10 से 12 लड़के दुकान पर आए और कपड़े पसंद कर लिए। रुपये मांगने पर झगड़ा करने लगे। बाद में वापस चले गए। कुछ देर बाद वह युवक आए और दुकान में तोड़फोड़ कर दी। शोर सुनकर बेटा उज्ज्वल व देवर योगेश आए तो उनको भी डंडों से पीटा। भीड़ इकट्ठा होती देख कर आरोपित युवक भाग गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। किला थाना पुलिस ने आरोपित बेरी वाली मस्जिद के रेजू, गल्लू, झमरान, बिडू, फाजिल, राहुल, अजल, असफान, नवाब, अंसारी, पप्पू और अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं पुलिस ने अनुराधा गुट के खिलाफ भी मामला दर्ज कर रखा है। इस बारे में किला थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने जागरण को बताया कि अनुराधा पक्ष के कुलदीप और रेजू पक्ष के मोहम्मद से पूछताछ की गई है। मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement