Connect with us

City

Karnal Road Accident: करनाल में मिनी बस व ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्‍त टक्कर

Published

on

Advertisement

Karnal Road Accident: करनाल में मिनी बस व ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्‍त टक्कर, दो की मौत चार घायल

करनाल में बड़ा हादसा हो गया। करनाल के इंद्री गढ़ी बीरबल रोड पर मिनी बस और ट्रैक्‍टर ट्रालियों में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मिनी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हुई। मौके पर ही मिनी बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस को हादसे की सूचना मिली तो एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंचे।

करनाल के इंद्री-गढ़ी बीरबल रोड पर शराब फैक्ट्रियों के कर्मियों को लेकर जा रही मिनी बस व ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को अस्‍पताल भेजा गया।

Advertisement

बताया जा रहा है कि गांव चंद्राव स्थित शराब फैक्ट्री के आठ कर्मचारियों को लेकर इंद्री से फैक्ट्री के लिए मिनी बस हर रोज की तरह सुबह निकली थी। जैसे ही बस गांव गढ़ी बीरबल के समीप पहुंची तो अचानक ही रेत से भरे एक ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बस के परखचे उड़ गए जबकि इसमें सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अन्य दो कर्मियों को हल्की चोटें आई।

करनाल के इंद्री-गढ़ी बीरबल रोड में हादसा।

Advertisement

जैसे ही हादसा हुआ बस में सवार फैक्ट्री कर्मियो में हड़कंप मच गया। राहगिरों की मदद से सभी घायलों को सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने असंध वासी अनिल व उत्‍तर प्रदेश मुजफ्फरनगर निवासी प्रशांत को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही इंद्री थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची तो दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिए गए हैं। वहीं आरोपित चालक की भी तलाश की जा रही है। पुलिस हादसे के कारणों की भी जांच कर रही है। उधर इस हादसे के बाद मृतकों के स्वजनों के साथ-साथ फैक्ट्री के अन्य कर्मचारियों में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

 

Advertisement

 

 

Advertisement