Connect with us

पानीपत

मेयर ने सेक्टर-11/12 की टूटी सड़कें जल्दी बनवाने का दिलाया भरोसा

Published

on

Advertisement

मेयर ने सेक्टर-11/12 की टूटी सड़कें जल्दी बनवाने का दिलाया भरोसा

 

Advertisement

वार्ड-14 के सेक्टर-11/12 में निरीक्षण करने पहुंची मेयर अवनीत कौर ने यहां टूटी सड़कें जल्दी ही दोबारा से बनवाने का भरोसा दिलाया। मेयर ने दावा किया कि शहर में जल्दी ही अधूरे पड़े काम भी शुरू होंगे। इस दौरान उनके साथ नगर निगम के एक्सईएन प्रदीप कल्याण व अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी रहे। जहां-जहां काम कराने की जरूरत है, वहां-वहां के पॉइंट भी शामिल किए गए।

मेयर चुनाव: पानीपत की नई 'सरदारनी' बनी अवनीत कौर, बंपर वोटों से मिली जीत(Video) - avinit kaur the new sardarani of panipat mayor election won by bumper votes

Advertisement

मेयर अवनीत कौर ने कहा कि वार्ड-14 की पार्षद शकुंतला गर्ग बहुत ही जिम्मेदारी से अपने वार्ड में अधूरे पड़े काम पूरे करवा रही है। पार्षद ने ही वार्ड का दौरा करने की मांग की थी। पार्षद का कहना है कि सेक्टर-11/12 वाली मुख्य सड़क का निर्माण कार्य पूरा हुए अभी ज्यादा समय नहीं बीता है।

huda, sec 12 street issue, panipat

Advertisement

इसके बाद भी यह सड़क खस्ताहाल हो गई है। इस सड़क से पूरे सेक्टर समेत शहर व जिलाभर के लोगों का आना जाना है। इसे ध्यान में रखते हुए सड़क का निर्माण प्राथमिकता से पूरा कराया जाए। मेयर ने जल्दी ही काम पूरा करने का भरोसा दिलाया।

 

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *