Connect with us

City

पानीपत से एक ही दिन में एक नाबालिग, एक युवती और एक शादीशुदा महिला लापता हो गई

Published

on

पानीपत से एक ही दिन में एक नाबालिग एक युवती और एक शादीशुदा महिला लापता हो गई
Advertisement

Advertisement

Advertisement

पानीपत के किला थाना क्षेत्र से एक ही दिन में एक नाबालिग, एक युवती और एक शादीशुदा महिला लापता हो गई। तीनों के परिजनों ने आरोपियों के नाम के साथ किला थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है। एक युवती घर से सोने-चांदी के गहने भी साथ ले गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस सभी की तलाश में लगी है।

किशोरी को ले गया राकेश नगर का युवक

कुटानी रोड निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनके पास तीन बच्चे हैं। दूसरे नंबर की बेटी 15 वर्ष की है। मंगलवार को वह घर से बिना बताए गायब हो गई। उन्होंने आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं लगा। पिता ने राकेश नगर निवासी गौतम पर उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Advertisement

Inspired by Kannada Movie 'Operation Alamelamma', 16-Year-Old Boy Fakes His  Kidnapping to Extort Money From Parents | India.com

साथी ही भगाकर ले गया पत्नी को

मूल रूप से उत्तरप्रदेश के रहने वाले युवक ने बताया कि वह किला थाना क्षेत्र में रहता है और एक फैक्ट्री में काम करता है। वह ड्यूटी के बाद मंगलवार देर शाम को घर पहुंचा तो उसकी पत्नी घर पर नहीं मिली। युवक ने बताया कि कॉलोनी में ही रहने और उसके साथ फैक्ट्री में काम करने वाला साथी अतुल उसकी पत्नी को बहलाकर ले गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

Advertisement

सोने-चांदी के गहनों के साथ युवती लापता

किला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनके दो लड़के व एक लड़की है। सोमवार रात को पूरा परिवार खाना खाकर सो गया। मंगलवार सुबह उठे तो उनकी 20 वर्षीय बेटी नहीं मिली। उन्होंने घर चैक किया तो सोने और चांदी के गहने भी गायब मिले। आस-पड़ोस और रिश्तेदारी में जानकारी की, लेकिन बेटी का पता नहीं लगा। पिता ने गांव राजाखेड़ी निवसी संदीप पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। सभी मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *