Connect with us

विशेष

क्लास के अंदर नाबालिगों ने रचाई शादी, Video हुआ वायरल तो एक्शन में आई पुलिस

Published

on

Advertisement

क्लास के अंदर नाबालिगों ने रचाई शादी, Video हुआ वायरल तो एक्शन में आई पुलिस

कई बार स्कूल के बच्चे कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसके कारण उन्हें काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है. स्कूल के क्लासरूम में एक नाबालिग लड़के और लड़की द्वारा कथित तौर पर विवाह करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये वीडियो आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिला स्थित राजमहेन्द्रवरम में जूनियर कॉलेज का है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है. पुलिस ने बाल विवाह अधिनियम, 2006 के तहत केस दर्जकर वीडियो में शामिल लड़के और लड़की को काउंसलिंग के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि इस विवाह को अमान्य करार दिया गया है.

Advertisement

Ring Ceremony Essentials to Add to the Fun at Your Engagement Party

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच की रही पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्लास के अंदर नाबालिगों का विवाह किसने कराया था. आंध्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वैष्णवी पदमा ने बताया कि नाबालिग इंटरमीडिएट के छात्र हैं और दोनों साथ पढ़ते हैं. आयोग नाबालिग लड़की को शेल्टर मुहैया कराएगा.

Advertisement
आंध्र प्रदेश में क्लास के अंदर नाबालिगों ने रचाई शादी

अभी तक की जानकारी के मुताबिक लड़के की उम्र 17 साल है और वह अपने साथ मंगलसूत्र लेकर आया था. लड़के ने क्लास के अंदर ही लड़की के गले में मंगलसूत्र को बांध दिया था. इसके बाद लड़के ने लड़की की मांग में सिंदूर लगाया और दोनों ने अपने दोस्तों के सामने तस्वीर भी ली. इसके बाद जब तस्वीर दोस्तों के बीच शेयर हुई तो धीरे धीरे ये वायरल होने लगी.

 

Advertisement

Source : News 18

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *