Connect with us

पानीपत

पानीपत में एक और व्‍यापारी से मांगी गई रंगदारी, ढाई लाख में जान का सौदा

Published

on

Advertisement

पानीपत में एक और व्‍यापारी से मांगी गई रंगदारी, ढाई लाख में जान का सौदा

पानीपत में एक और व्‍यापारी से रंगदारी मांगी गई है। अपराधियों ने ढाई लाख रुपये की रंगदारी सनौली के खाद व्‍यापारी से मांगी है। पानीपत के सनौली खुर्द गांव के खाद व्यापारी विनोद मित्तल को जान से मारने की धमकी दी गई है। बचने के लिए ढाई लाख रुपये मांगे गए ।

Advertisement

सनौली के खाद व्‍यापारी से रंगदारी मांगी गई।

सनौली खुर्द गांव के खाद व दवाइयों के व्यापारी विनोद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास उसके एक दोस्त का फोन आया कि एक लड़के के पास उसके संबंध में जरूरी सूचना है। वह उसके पास चला गया। उन्हें बताया कि दो दिन पहले उसके पास सफीदों की तरफ के दो लड़के आए थे। उनके पास उसका फोटो है और वो कह रहे थे कि खादी व्यापारी की हत्या कर देंगे। खाद व्यापारी ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसे एक रिकार्डिंग सुनाई है। इसमें सनौली खुर्द के अन्य व्यापारियों के भी नाम लिए जा रहे हैं। इसमें कहा गया है कि कई व्यापारी भी अकेले ही इधर-उधर घूमते रहते हैं। इनसे भी कुछ हाथ लग सकता है।

Advertisement

व्यापारी ने मांगी सुरक्षा

खाद व्यापारी ने बताया कि जल्द ही खाद-बीज के व्यापारियों कर एक दल एसपी पानीपत, आइजी करनाल और डीजीपी सहित मुख्यमंत्री से मिलेगा। उसकी व परिवार के सदस्यों की सुरक्षा की मांग करेंगे। इस विषय में सनौली खुर्द थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायत मिल चुकी है।  जांच कर रहे हैं।

Advertisement

 

बाबरपुर में आढ़ती से मांगे थे दो करोड़
कुछ दिन पहले पानीपत के बाबरपुर के आढ़ती से दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। उनके पास तीन चिट्ठी भेजी गई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने मामले का पटाक्षेप करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि रंगदारी उनके साथ काम करने वाले के पोते ने भेजी थी। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

 

 

Source : Jagran 

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *