Connect with us

City

पानीपत में बदमाशों ने लोगों का छीना चैन

Published

on

Advertisement

पानीपत में बदमाशों ने लोगों का छीना चैन, बाइक, ट्रांसफार्मर और ट्यूबवेल चोर गिरोह सक्रिय

पानीपत में बाइक, ट्रांसफार्मर और ट्यूबवेल के सामान चुराने वाले गिरोह ने लोगों का चैन छीन लिया है। इनमें से ज्यादातर गिरोह उत्तर प्रदेश के हैं। पुलिस चार गिरोह के 12 बदमाशों को काबू कर चुकी है। इसके बावजूद चोरी की वारदात नहीं रूक रही हैं। पुलिस एक गिरोह के बदमाशों को पकड़ती है तो दूसरे गिरोह के बदमाश वारदात कर देते हैं। कई बदमाश तो ऐसे हैं जो जेल से छूटने के बाद वारदात कर देते हैं। वारदात के बाद उत्तर प्रदेश में छिप जाते हैं। डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बदमाशों को पकड़ने के लिए वहां की पुलिस का भी सहयोग लिया जाएगा।

पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रही हैं।

Advertisement

नारा गांव में सात किसानों के खेतों में चोरी

नारा गांव के सात किसानों के खेतों में ट्यूबवेल की तार व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। शातिर चोरों ने दो ट्यूबवेल के कमरे (कोठड़े) की दीवार भी तोड़ दी हैं। इसी तरह से चोरों ने अटावला, लोहारी और मतलौडा में भी किसानों के खेतों से चोरी कर ली है। किसान रात को खेतों से घर लौटे आते हैं। तभी चोर वारदात कर देते हैं।

ये गिरोह पकड़ गए

-खेतों में रखे ट्रांसफार्मरों की तांबे की तार व क्वाइल चोरी करने वाले उत्तर प्रदेश के शातिर बदमाश सादा, आस मोहम्मद, तासीम और राणा माजरा के विकास को गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से तांबे की तार व दो बाइकें बरामद की।

Advertisement

-अंतरजिला बाइक चोरी गिरोह के सरगना उत्तर प्रदेश के शामली के मतलूब ने 29 बाइक चोरी कर ली। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की 14 बाइक बरामद की। आरोपित 15 बाइकों को बेच चुका था।

-उत्तर प्रदेश के सूरज, खालिद, आकाश और मोहर सिंह को पुलिस ने काबू। इस गिरोह ने शहर से छब बाइक चोरी कर रखी थी। गिरोह में शामिल बदमाश रेकी कर बाइक चुराते थे।

Advertisement
Advertisement