Connect with us

पानीपत

मॉडल टाउन, विराट नगर, फ्रेंडस कॉलोनी और अग्रसेन कॉलोनी सील

Published

on

Advertisement

मॉडल टाउन, विराट नगर, फ्रेंडस कॉलोनी और अग्रसेन कॉलोनी सील

 

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने शहर की पांच कॉलोनियों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया। मॉडल टाउन, विराट नगर, फ्रेंडस कॉलोनी व अग्रसेन कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन घाषित कर दिया गया। इन सभी कॉलोनियों के आसपास की सभी दुकानों को भी बंद करवा दिया गया। मेडिकल स्टोर ही खोलने की अनुमति मिली है।

Advertisement

वीरवार को सुबह 9 बजे ही पुलिस प्रशासन कॉलोनी में जाकर लोगों घरों से बाहर न निकलने के कहा गया और इसके बाद सभी दुकानदारों को दुकानें बंद करने के लिए कहा गया। इसके बाद सभी कॉलोनियों के मुख्य मार्गों पर बल्ली डालकर बंद कर दिया गया। दिनभर कॉलोनियों में सन्नाटा पसरा रहा और लोग डर का माहौल बना रहा व अपने-अपने घरों में दुबके रहे।

मॉडल टाउन, विराट नगर, फ्रेंडस कॉलोनी और अग्रसेन कॉलोनी सील

बता दें कि जिन कॉलोनियों को प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन घोषित किया है, यहां से रोजाना सैकड़ों की संख्या में कोरोना के मरीज निकल रहे थे। वीरवार को सुबह 9 बजे पांचों कॉलोनियों को पूरी तरह से सील कर दिया गया। दिनभर ऐसे रहे इन कॉलोनियों के हालात

Advertisement

मॉडल टाउन : यहां मार्केट शॉपिग के लिए हर रोज काफी संख्या में लोग खरीदारी के लिए आते है और यह क्षेत्र फास्ट फूड के लिए काफी प्रसिद्ध है। जैसे क्षेत्र को सील किया गया तो क्षेत्र में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा।

फ्रेंड्स कॉलोनी : इस क्षेत्र में कोरोना के सबसे ज्यादा केस निकले हैं और पुलिस प्रशासन ने घरों में जाकर बाहर न निकलने की सलाह दी। इसके बाद स्थानीय लोग दिनभर घरों के अंदर ही दुबके रहे।

Advertisement

अग्रसेन कॉलोनी : यह कॉलोनी सबसे व्यस्त कॉलोनियों में से एक है और यहां भी दिनभर लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकले।

विराट नगर: इस क्षेत्र को सील करने के बाद भी कुछ दुकानें फल फ्रूट खुली रही और जब प्रशासन को पता लगा तुरंत बंद करवाई गई।

शांति नगर: इस क्षेत्र में दिनभर पुलिस का पहरा रहा और लोग जरूरत के हिसाब से घर से बाहर निकले और यहां किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर नहीं आने दिया।

 

 

 

Source : Jagran

Advertisement