Connect with us

City

भैयादूज पर मां-बेटी की मौत, सोनीपत में कथूरा के पास ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर

Published

on

Advertisement

भाई के घर जा रही महिला और उसकी ढाई साल की बच्ची की मौत, सोनीपत में कथूरा के पास ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर

हरियाणा में सोनीपत जिले के गोहाना एरिया के कथूरा गांव में शनिवार को हुए हादसे में एक महिला और उसकी ढाई साल की बेटी की मौत हो गई। जान गंवाने वाली महिला भैयादूज पर हिसार से सोनीपत आ रही थी कि रास्ते मे हादसा हो गया। उसका पति गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई में भर्ती है।

हिसार के आदर्शनगर में रहने वाला विष्णु भैयादूज पर शनिवार को पत्नी सरिता और बेटी हर्षिका को लेकर अपने ऑटो में सोनीपत के लिए चला। सरिता का मायका सोनीपत में है। विष्णु ने रास्ते में मोखरा गांव से अपनी साली और उसके बच्चों को भी साथ ले लिया। जब उनका ऑटो महम-गोहाना रोड पर कथूरा के पास पहुंचा तो ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर में ऑटो सड़क किनारे गड्‌ढे में जा गिरा। इस एक्सीडेंट में विष्णु, उसकी पत्नी सरिता, ढाई साल की बेटी हर्षिका, साली पूनम और उसके बच्चे घायल हो गए।

Advertisement

पहले बेटी, फिर मां की मौत
हादसे के बाद ग्रामीणों ने घायलों को गोहाना नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने ढाई साल की हर्षिका को मृत घोषित कर दिया। विष्णु और उसकी पत्नी सरिता की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहां सरिता ने दम तोड़ दिया। रविवार को गोहाना अस्पताल में हर्षिका और रोहतक पीजीआई में सरिता के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार को सौंप दिए गए।

Advertisement

Advertisement

Advertisement