Connect with us

पानीपत

मुकेश अंबानी बने दादा, जानिए पोता या पोती, बेटे आकाश और बहु श्लोका ने दी ये ख़ुशी

Published

on

Advertisement

मुकेश अंबानी बने दादा, जानिए पोता या पोती, बेटे आकाश और बहु श्लोका ने दी ये ख़ुशी

 

देश के सबसे अमीर अंबानी खानदान में खुशियों ने दस्तक दी है. दरअसल अंबानी परिवार में नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने आज सुबह 11 बजे एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. नन्हे मेहमान के आने से पूरा अंबानी परिवार बेहद खुश है. अंबानी परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि, “श्रीकृष्ण भगवान की कृपा से श्लोका और आकाश अंबानी के घर आज बेटे ने जन्म लिया है. बेटे का जन्म मुंबई में हुआ है. नीता और मुकेश अंबानी दादा -दादी बन गए हैं. दोनों ने धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के ग्रैंडसन का स्वागत किया. बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ हैं और मेहता और अंबानी परिवार घर में आई इस नई खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.
नन्हा मेहमान परिवार के लिए खुशियों की सौगात लाया है.”

Advertisement

2019 में आकाश और श्लोका की हुई थी शादी

Advertisement

बता दें कि आकाश और श्लोका 9 मार्च 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की दोस्ती स्कूल के दिनों से ही थी और दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोऩॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री हासिल की है. वह समाजसेवी भी हैं. श्लोका ने 2015 में कनेक्ट फॉर नाम से एनजीओ भी शुरू किया था. इस एनजीओं के द्वारा जरूरतमंदों को शिक्षा, भोजन और घर उपलब्ध कराया जाता है. आकाश और श्लोका की शादी के चर्चे देश-विदेश में हुए थे. इनका प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में ऑर्गनाइज किया गया था और तीन दिन तक चला था. इस प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन में देश-दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

पिछले साल टॉय चेन भी खरीदी

Advertisement

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने पिछले साल ही करीब 620 करोड़ रुपये में ब्रिटेन के खिलौना ब्रांड हैमलेज ग्लोबल होल्डिंग्स लिमिटेड को खरीदा है. उस समय सोशल मीडिया पर अंबानी का टॉय चेन खरीदने को लेकर खूब मजाक भी बनाया गया था कि वह अपने आने वाले नए मेहमान के लिए पहले से ही खिलौने इकट्ठा कर रहे हैं.

अंबानी परिवार को मिल रही हैं बधाईयां

बहरहाल जो भी हो फिलहाल अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है. हो भी क्यों ना धीरूभाई अंबानी और कोकिला बेन के ग्रेट ग्रैंड सन का जन्म जो हुआ है. वहीं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पोते के आने की खुशी में मस्त हैं. अंबानी परिवार को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं और हर कोई नन्हे मेहमान के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहा है.

मेहता परिवार में भी जश्न का माहौल

अंबानी ही नहीं मेहता परिवार में भी काफी खुशी का माहौल है. बता दें कि साल 2020 में जहां देश और दुनिया की कई कंपनियों की हालत खस्ता हो गई तो वहीं दूसरी और रिलायंस ने कामयाबी की बुलंदियो को छुआ है. कोरोना महामारी काल में भी रिलायंस को काफी फायदा हुआ है. रिलायंस डेट फ्री हो गई है. वहीं रिलायंस जियो और रिलायं रिटेल को विदेशी निवेश भी मिला हुआ है.

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *