Connect with us

City

Murder: हरियाणवीं कलाकार ने प्रेमी के साथ मिल पिता की कर दी थी हत्‍या

Published

on

Advertisement

Murder: हरियाणवीं कलाकार ने प्रेमी के साथ मिल पिता की कर दी थी हत्‍या, 4 चार साल बाद राजफाश

कैथल में दंपती की चाकू गोदकर हत्‍या करने वाले आरोपित ने एक और हत्‍या की बात कबूली है। जींद शहर में प्रेमिका हरियाणवीं कलाकार के पिता की हत्‍या की थी। इस हत्‍या की साजिश में प्रेमिका, राजेश और एक अन्‍य व्‍यक्ति भी शामिल था। हरियाणवीं कलाकार ने पुलिस को पिता की सामान्‍य मौत बताकर संस्‍कार भी कर दिया था।

हरियाणवीं कलाकार ने प्रेमी के साथ पिता की हत्‍या की।

Advertisement

जींद शहर के भिवानी रोड पर हरियाणवीं कलाकार काजल दहिया के पिता रामचंद्र की मौत से पर्दा चार साल बाद उठा है। काजल दहिया ने उस समय अपने पिता की मौत को हृदय गति रुकने से बताकर बिना पोस्टमार्टम करवाए ही अंतिम संस्कार कर दिया था। अब जब उसके प्रेमी कैथल जिले के गांव डोहर निवासी राजेश को सीआइए स्टाफ कैथल ने आढ़ती सत्यवान तथा उसकी पत्नी कैलाशो देवी की हत्या के मामले में रिमांड पर लिया तो उसने यह पर्दाफाश किया।

लिव इन में रह रहा था राजेश

Advertisement

वह पिछले सात-आठ साल से हरियाणवी कलाकार काजल दहिया के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रहा है। उसकी पहली पत्नी कविता को साथ रखता है जबकि काजल दहिया को कैथल में दूसरे स्थान पर किराये के कमरे में रख रहा है। इससे पहले काजल दहिया अपने पिता रामचंद्र के साथ जींद के भिवानी रोड पर रहती थी। उसका पिता रामचंद्र उनके संबंधों में बाधा बना हुआ था। इसलिए उसने काजल दहिया के साथ प्‍लानिंग बनाकर अक्टूबर 2017 में अपने साथी गांव मांडी खुर्द जींद निवासी कृष्ण के साथ घर पर ही गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

पिता की हृदय गति रुकने को मौत की वजह बताई

Advertisement

उसके बाद काजल दहिया ने लोगों को बता दिया कि उसके पिता रामचंद्र की हृदय गति रुकने के चलते मौत हुई है और बिना पोस्टमार्टम कराए ही अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद काजल दहिया उसके पास कैथल में ही रहने लगी। काजल ने उस मामले को पुलिस तक नहीं पहुंचने दिया।

हत्‍या और शव खुर्द बुर्द करने का केस

शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि कैथल पुलिस से डिस्क्लोजर रिपोर्ट मिली है। डिस्कलोजर रिपोर्ट में पर्दाफाश होने के बाद कैथल पुलिस ने शहर थाना पुलिस को रामचंद्र की मौत के बारे में अवगत करवाया। जिसके आधार पर शहर थाना पुलिस ने कलाकार काजल दहिया, उसके प्रेमी कैथल निवासी राजेश, गांव मांडी निवासी कृष्ण के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द बुर्द करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Advertisement