Connect with us

पानीपत

पानीपत में 6 दिन में 5 हत्याएं, तालाब में तैरता बोरा खोला तो सब हैरान रह गए

Published

on

पानीपत में 6 दिन में 5 हत्याएं, तालाब में तैरता बोरा खोला तो सब हैरान रह गए

 

जिले में बुधवार को 6 दिन में मर्डर का पांचवां मामला सामने आया। खोतपुरा गांव के पास संधु मछली फार्म के तालाब में बोरे में एक युवक का शव मिला। उसके हाथ-पैर बंधे थे और मुंह पर टेप चिपकी थी। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। युवक की उम्र करीब 35 साल है। मृतक के दाहिने हाथ पर दिल में एमआर गुदा है। पुलिस इस टैटू और कपड़ों से मृतक की पहचान कराने में जुटी है।

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है। खोतपुरा के संदीप पुत्र जगदीश ने पुलिस को बयान दिए कि उसका गांव में हरिसिंहपुरा रोड पर मछली फार्म है, जिसकी देखरेख प्रीतम करता है। बुधवार सुबह 5:30 बजे प्रीतम को तालाब में बोरी तैरती दिखी।

वह मौके पर आए और दोनों ने बोरी खाेली ताे युवक का सिर दिखाई दिया। फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. नीलम आर्या और एसएचओ कमलजीत मौके पर पहुंचे। बोरी से शव को बाहर निकाला गया। युवक के हाथ-पैर पीछे चुनरी से बंधे थे। मुंह पर टेप चिपकी थी। आंख भी बाहर निकली हुई थी।

किडनैपिंग या प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

युवक की हत्या के पीछे दो आशंकाएं जताई जा रही हैं। हालात देखकर लग रहा है कि फिरौती के लिए बदमाशों ने युवक का अपहरण किया। उसके हाथ पैर बांधकर और मुंह पर टेप चिपकाकर रखा। फिर किसी कारणवश हत्या कर शव को फेंका। दूसरी आशंका यह है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। एसएचओ कमलजीत ने बताया कि जिले के सभी थानों के अलावा करनाल, सोनीपत, जींद और आसपास जिलों के थाना प्रभारियों से संपर्क किया गया है।

 

जिले में पिछले 6 दिन में ये हो चुकी हैं वारदात

जिले में हर रोज हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। विकास नगर में पति की हत्या कर पत्नी व उसके प्रेमी ने शव को घर में दफना दिया। 23 अक्टूबर को कंकाल मिलने से हत्या का पता चला। 24 अक्टूबर की रात समालखा में चाकू मारकर मुराद की हत्या हुई। 25 अक्टूबर की रात हरिसिंह चौक पर अंकित की चाकू मारकर हत्या हो गई। 27 अक्टूबर की रात धूप सिंह नगर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति अनिल की गला दबाकर हत्या कर दी। 28 को खोतपुरा में मर्डर का केस सामने आया।

 

 

Source : Bhaskar

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *