Connect with us

City

पानीपत में अजीबोगरीब मामला, नानी ने ही नाती का अपहरण कर लिया

Published

on

Advertisement

पानीपत में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। नानी ने ही नाती का अपहरण कर लिया। इसके बाद बेटी को धमकी भी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी तो उसे मार देगी। तहसील कैंप के भगत से नानी ने नाती का अपहरण कर लिया। आरोपित बुजुर्ग महिला अपनी बेटी को धमकी दी है कि कोई कानूनी कार्रवाई की तो नाती को मार देगी। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित महिला की तलाश शुरू कर दी है।

तहसील कैंप के भगत नगर की विधवा प्रियंका ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके पिता किशोर मनचंदा की मौत हो गई थी। इसके बाद से उसकी मां रानी कौर ने सरदार मस्तान सिंह से शादी कर ली थी। उसका कोई भाई नहीं है। मां उसके घर आती-जाती थी। मां कई बार उसके बेटे लक्की को मर्जी के खिलाफ अपने घर ले जाती थी और अब लक्की को अपने पास रखना चाहती है। वह बेटे को मां को नहीं देना चाहती है। आरोप है कि 24 जून को मां रानी उसके नाबालिग बेटे लक्की का अपहरण करके ले गई है। वह मां के घर गई तो ताला लगा था।

Advertisement

MP: स्कूल जाते वक्त बदमाशों ने किया छात्र का अपहरण | Madhya pradesh satna 13 year old child kidnapped | TV9 Bharatvarsh

फोन कर उसका बेटा लौटाने को बोला तो मां ने वापस देने से मना कर दिया। धमकी दी कि लक्की को ढूंढने की कोशिश की या कानूनी कार्रवाई की तो वह लक्की को मार देगी। उसके बेटे की जान को खतरा है। अगर बेटे को कुछ हो गया तो उसकी मां रानी जिम्मेदार होगी। उसके बेटे की तलाश की जाए। इस बारे में तहसील कैंप चौकी के एएसआइ सेठन पाल ने बताया कि आरोपित रानी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रानी के मोबाइल फोन की लोकेशन का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को काबू कर लिया जाएगा। आरोपित महिला की गिरफ्तारी के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल पाएगा।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *