Connect with us

बॉलीवुड

NCB ने दीपिका, श्रद्धा, सारा को दिया क्लीन चिट? जानिए क्या है सच्चाई

Published

on

Advertisement

NCB ने दीपिका, श्रद्धा, सारा को दिया क्लीन चिट? जानिए क्या है सच्चाई

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य किसी को भी क्लीन चिट दिए जाने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. इन सभी से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की जा रही है. एजेंसी ने इन्हें क्लीन चिट दिए जाने के दावों को झूठा बताया है.

Advertisement

 

मीडिया रिपोर्ट का दावा
एक मीडिया रिपोर्ट में हाल ही में यह दावा किया गया कि एनसीबी ने दीपिका, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा, श्रद्धा सहित बाकियों को ड्रग्स से संबंधित मामले में क्लीन चिट दे दी है. इसी के मद्देनजर जांच एजेंसी ने अपनी टिप्पणी दी है. एनसीबी द्वारा शनिवार को मुंबई में दीपिका, श्रद्धा और करिश्मा से उनके उस वॉट्सऐप चैट को लेकर घंटों पूछताछ की गई, जिनमें कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात की गई थी.

Advertisement

ड्रग्स केस: NCB ने दीपिका, श्रद्धा, सारा को दिया क्लीन चिट? जानिए क्या है सच्चाई

इसी दिन एनसीबी ने सारा अली खान से भी पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. एनसीबी ने अपनी जांच के सिलसिले में शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से भी चार घंटे तक पूछताछ की. हालांकि इनसे पूछताछ के बाद प्राप्त निष्कर्षों के बारे में एजेंसी ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है.

Advertisement

सबूत एकट्ठा कर रही NCB 
सूत्रों से ZEE NEWS को मिली बड़ी जानकारी के मुताबिक, NCB के रडार पर बॉलीवुड के तीन बड़े नाम शामिल होने के बाद अब NCB इन स्टार्स के ड्रग्स सेवन के सबूत इकट्ठा कर रही है. सबूत मिलने पर 15 दिन में NCB इन स्टार्स को समन भेज सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ड्रग्स केस की जांच करते हुए एनसीबी की एसआईटी को बॉलीवुड के तीन बेहद बड़े नामों का पता चला है. ये बॉलीवुड के बड़े सुपर स्टार हैं. कह सकते हैं ये तीनो बॉलीवुड के किंग हैं. ये सुपर स्टार ड्रग्स का सेवन करते हैं और इन्हें अगले 15 दिनों में समन भेजा जा सकता है.

 

Advertisement