Connect with us

City

नीरज चोपड़ा को मिला XUV700 का गोल्ड एडिशन

Published

on

नीरज चोपड़ा को मिला XUV700 का गोल्ड एडिशन, Olympic Gold Medalist ने फोटो शेयर कर आनंद महिंद्रा को कहा शुक्रिया

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनियों में शुमार महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने वाले खिलाड़ियों के लिए अपनी नई एक्सयूवी700 के स्पेशल एडिशन को गिफ्ट करने का ऐलान किया था। आनंद महिंद्रा ने कहा था कि वह टोक्यो ओलिंपिक में भारत का सिर गर्व से ऊंचा करने वाले खिलाड़ियों को एक्सयूवी700 का स्पेशल एडिशन उपहार में उनके सम्मान के तौर पर दिया जाएगा। अपने किये हुए वादे के अनुसार कंपनी ने अब ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेताओं को अपनी इस प्रीमियम एसयूवी का स्पेशल एडिशन डिलीवर करना भी शुरू कर दिया है। आपको बता दें महिंद्रा एक्सयूवी700 का खास एडिशन जिसे जेवेलिन गोल्ड एडिशन कहा जा रहा है उसे सबसे पहले Paralympic गोल्ड मेडलिस्ट सुमित अंतिल को डिलीवर किया। जिसके बाद ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को भी ये एसयूवी बतौर उपहार सौंपी गई है।

हाल ही में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने अपनी चमचमाती हुई नई एसयूवी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा को धन्यवाद दिया, नीरज ने लिखा, “शुक्रिया@anandmahindra जी नई कार गिफ्ट करने के लिए! मैं बहुत जल्द कार को बाहर निकालने के लिए उत्सुक हूं।” एक्सयूवी700 के जेवेलिन गोल्ड एडिशन की खासियत की बात करें तो इस एसयूवी को पारंपरिक मॉडल से हट कर दिखाने के लिए कंपनी ने इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में गोल्ड का काफी ट्रीटमेंट दिया है। जैसे इसकी फ्रंट ग्रिल को गोल्ड फिनिश के साथ तैयार किया गया है। वहीं रियर में भी आपको एक्सयूवी 700 की बैजिंग और महिंद्रा का लोगो गोल्ड ट्रीटमेंट में देखने को मिल जाता है।

एक्सयूवी700 के स्पेशल जेवेलिन गोल्ड एडिशन के इंटीरियर की बात करें तो इसके डैशबोर्ड पर गोल्ड की स्टिचिंग दी गई है जो देखने में काफी प्रीमियम लगती है। कंपनी ने इसे एक खास पेंट स्कीम के साथ पेश किया है। एक्सयूवी700 में कॉस्मेटिक बदलाव के अलावा कंपनी ने इसके इंजन में सामान्य एक्सयूवी 700 से कोई भी परिवर्तन नहीं किया है। यह उसी इंजन के साथ उपलब्ध करवाई जा रही है।

वहीं दीपावली से पहले बाज़ार में लॉन्च हुई कंपनी की इस फ्लैगशिप एसयूवी को ग्राहकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। महिंद्रा का कहना है कि एक्सयूवी700 की अब तक देश में तकरीबन 65 हज़ार बुकिंग हो चुकी हैं और महिंद्रा का लक्ष्य है कि वह अगले साल जनवरी तक 14 हज़ार लोगों तक इसकी डिलीवरी पहुंचाए। गौरतलब है कि कंपनी ने दीपावली से पहले एक्सयूवी700 की डिलीवरी ग्राहकों तक पहुंचाना शुरू कर दी है।

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *