Connect with us

बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर कोरी अफवाह, नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने नकली बेबी बंप दिखाया?

Published

on

Advertisement

नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर कोरी अफवाह, नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने नकली बेबी बंप दिखाया?

 

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की जज और प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहन प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें नेहा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “अब ख्याल रखा कर।” इसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो यह नेहा और रोहन का उनके अपकमिंग सॉन्ग के लिए पब्लिसिटी स्टंट है।

Advertisement

नेहा कक्कड़ की पोस्ट

‘इंडियन आइडल’ के सेट से जुड़े कुछ सूत्रों ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को बताया है कि नेहा और रोहन की यह फोटो उनके अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के शूट की है। यह वीडियो असीम रियाज और हिमांशी खुराना पर फिल्माए गए सॉन्ग ‘ख्याल रख्या कर’ का नया वर्जन है, जो नेहा और रोहन पर फिल्माया गया है।

Advertisement

कयास इसलिए भी लगने शुरू हुए

रोहन ने नेहा कक्कड़ की फोटो पर कमेंट करते हुए स्पष्ट रूप से यह संकेत दिया कि सिंगर प्रेग्नेंट है। उन्होंने लिखा है, “अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।” वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, “मैं मामा बन जाऊंगा।”

Advertisement

कई सेलेब्स ने दी नेहा-रोहन को बधाई

रोहन और टोनी के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा कक्कड़ की पोस्ट पर कमेंट किया है और उन्हें बधाई दी है। अभिनेता और टीवी होस्ट जय भानुशाली ने लिखा है, “बधाई हो नेहा और रोहन।” इसी तरह म्यूजिक डायरेक्टर रोचक कोहली ने लिखा है, “मुबारकां।”

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान लिखती हैं, “दोनों को बधाई।” सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा है, “बधाई हो। आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे।” एली अवराम, करिश्मा तन्ना और रिद्धिमा तिवारी समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा और रोहन को बधाई दी।

24 अक्टूबर को हुई थी नेहा-रोहन की शादी

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने करीब दो महीने पहले 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। दोनों कुछ महीने पहले ही सॉन्ग ‘आजा चल ब्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।

रोहन प्रीत सिंह 2019 में ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें वेडिंग रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। यह शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को केंद्र में रखकर बनाया गया था।

 

 

 

Source : Bhaskar

 

Advertisement