Connect with us

City

पड़ोसी ने अपने घर लगाया CCTV और सीन का फ़ोकस पड़ोसन के बेडरूम तक..

Published

on

पड़ोसी ने अपने ग़र लगाया CCTV और सीन का फ़ोकस पड़ोसन के बेडरूम तक
Advertisement

भाजपा नेत्री एवं शहर के एक वार्ड से पार्षद ने अपने पड़ोसियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि उनके पड़ोसियों ने चार दिन पहले ही अपने घर पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। इन सीसीटीवी का फोक्स उनके बेडरूम तक आ रहा है। जिससे उसकी प्राइवेसी लीक हो रही है। उनकी शिकायत पर हडा पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पार्षद ने एक माह में यह दूसरा केस दर्ज कराया है। कुछ दिन पहले तीन युवकों पर हाथ पकड़ने और बेडरूम तक आने के आरोप लगाए थे। जिस मामले में भी केस दर्ज है। आरोपियों का अभी पता नहीं चल पाया। पार्षद ने शिकायत दी है कि उनके घर के सामने सुदर्शन अपने परिवार के साथ रहता है। जब वह घर से बाहर कहीं जाती है तो उसका बेटा रिशु उसका पीछा करता है।

Advertisement
Demo image

Demo image

वहीं, उसका पिता और बड़ा भाई उस पर गलत नजर रखता है। आरोपियों ने अपने घर पर सीसीटीवी लगवाए हैं। आरोप है कि उन सीसीटीवी का फाेक्स उसके बेडरूम तक आ रहा है। इससे उनकी प्राइवेसी लीक हो रही है। उन्होंने शिकायत में बताया कि आरोपियों के घर पर लगे सीसीटीवी की फोटो उन्होंने अपने बेडरूम से की हुई है। जिसे पुलिस को देने को तैयार है।

12 मई को 3 युवक पार्षद के बेडरूम तक आए थे

पार्षद एवं भाजपा नेत्री ने थाना शहर जगाधरी के एसएचओ के नाम दी शिकायत में कहा था कि करीब एक डेढ़ माह पहले तीन युवक उसके घर पर आए। आरोपी कहने लगे कि उन्हें वारसान रिपोर्ट पर साइन करवाने है। जब उसने उनसे वारसान रिपोर्ट संबंधित दस्तावेज दिखाने को कहा। तो आरोपियों ने दस्तावेज दिखाने से मना किया।

Advertisement

इस पर उसने रिपोर्ट पर साइन करने से मना कर दिया। इसके बाद एक युवक ने उसका हाथ पकड़कर जबरन साइन कराने का प्रयास किया। अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद वह अपने बेडरूम में चली गई। आरोप है कि इसके बाद एक उसकी अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए उसके बेडरूम तक आ गया। उसके पति व पीए ने आरोपियों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला।

महिला पार्षद ने बताया कि अब उसे पता चला है कि आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करने की नियत से उसकी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस शिकायत पर पहले जगाधरी पुलिस ने और बाद में हुडा थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। जगाधरी पुलिस ने हुडा थाना का एरिया होने से गलती से केस दर्ज कर लिया था।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *