Connect with us

पानीपत

बेटी को बदनाम कर रहा था पड़ोसी, मां ने किया विरोध तो घर में घुस तोड़ा हाथ

Published

on

बेटी को बदनाम कर रहा था पड़ोसी, मां ने किया विरोध तो घर में घुस तोड़ा हाथ

तहसील कैम्प क्षेत्र की रहने वाली छात्रा को पड़ाेसी युवक ने बदनाम करने की कोशिश क रहा था। इसका विरोध छात्रा की मां ने किया तो आरोपी ने अपनी मां के संग घर में घुसकर मारपीट की। ईंट मार दी। हाथ मरोड़ दिया। हाथ की हड्‌डी तोड़ दी। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी मां-बेटे की तलाश में जुट गई है। तहसील कैंप चौकी में दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पति का कुछ साल पहले निधन हो गया था।

बेटा ऑनलाइन हैंडलूम का कारोबार करता है। बेटी कक्षा 12 में पढ़ती है। पिछले कई महीनों से पड़ोसी नितिन ने बेटी का जीना दुश्वार कर रख है। आते-जाते छेड़छाड़ करता है। उसके बारे में उल्टी-सीधी बातें लोगों को बताता है। वह इसकी पुलिस चाैकी में शिकायत कर चुकी है। वह हर बार माफी मांग लेता है। पिछले कुछ दिनों से आरोपी ने फिर से हरकत करना शुरू कर दिया। बेटी के चरित्र पर ऊंगली उठाने लगा। इसकी जानकारी उन्हें हुई तो उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया।

Neighbor was defaming daughter, mother protested, broke into house | बेटी  को बदनाम कर रहा था पड़ोसी, मां ने किया विरोध तो घर में घुस तोड़ा हाथ -  Dainik Bhaskar

पुलिस से शिकायत करने की बात कही। इस पर 18 सितंबर की शाम करीब 5 बजे आरोपी और उसकी मां मीनू घर में घुस आईं। उन्होंने ईंट उठाकर उनके सिर में मारने की कोशिश की। वह पीछे हट गईं। ईंट हाथ पर लगी। तभी आरोपी नितिन ने पूरी तरह से हाथ मरोड़ दिया। जिससे उनके हाथ की हड्डी टूट गई। यह देख उन्होंने मदद के लिए शोर मचा दिया। आसपास के लोगों के जुटने पर आरोपी मां-बेटा जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। इस घटना से बेटी काफी सदमे में आ गई है। एसआई रणबीर सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी मां-बेटे की तलाश शुरू कर दी है।