Connect with us

पानीपत

बेटे से मारपीट के विरोध पर महिला को पड़ोसी परिवार ने बाल पकड़कर घसीटा

Published

on

बेटे से मारपीट के विरोध पर महिला को पड़ोसी परिवार ने बाल पकड़कर घसीटा

विकास नगर में 9 साल के बेटे के साथ हुई मारपीट का विरोध करने पर पड़ोसी परिवार ने ट्रांसपोर्टर की पत्नी के साथ जमकर बदसलूकी की। पड़ोसन के पति ने थप्पड़ मारा। पड़ोसन सास-बहू ने बाल पकड़कर घसीटा। लातें मारकर पीटा। आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया। आरोप है कि पुलिस ने सास-बहू सहित तीन पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

 

विकास नगर की रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर- 29 में शिकायत दे बताया कि पति का रिफाइनरी में ट्रक का कारोबार है। उनके दो बेटे हैं। छोटा बेटा सोमवार दाेपहर को रोता हुआ घर आया। बताया कि पड़ोसी संजय ने पीटा है। वह बेटे से बात कर ही रही थीं कि तभी आरोपी संजय, पत्नी अरुणा और मां चंद्रकला के साथ घर में आ गया। संजय ने आते ही थप्पड़ मार दिया। अरुणा और चंद्रकला ने बाल पकड़ लिए और घसीटते हुए अपने घर के सामने ले आईं। वहां गिराकर पीटना शुरू कर दिया।

 

12 साल का बड़ा बेटा बचाने आया तो उसे भी पीटा गया। यह देख आसपास के लोग आ गए। उन्होंने उन्हें आरोपियों से बचाया। शाम को बड़ा बेटा बालकनी में खड़ा था तो आरोपी संजय के पिता ज्ञान ने उसे ईंट दिखाकर डरा रहा था। मंगलवार सुबह छोटे बेटे को भी आरोपी परिवार धमकी दे रहा था।

पीडि़ता के पति ने बताया कि वह सुबह 5 बजे घर से निकलते हैं। रात को 11 बजे तक वापस आ पाते हैं। आरोपी परिवार पहले भी उनके बच्चों के साथ मारपीट कर चुका है। उन्होंने मामले को रफा-दफा कर दिया। पत्नी दोनों बच्चों के संग घर में अकेली रहती है। पुलिस मारपीट का केस दर्ज कर इतश्री कर चुकी है। एएसआई राणा प्रताप ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *