Connect with us

बॉलीवुड

वाकई जीनियस थे सुशांत सिंह राजपूत, दोनों हाथ से एकसाथ लिखते थे

Published

on

वाकई जीनियस थे सुशांत सिंह राजपूत, दोनों हाथ से एकसाथ लिखते थे

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन फैंस उनकी पुरानी यादों को लगातार ताजा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोजाना सुशांत सिंह राजपूत के पुराने वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं। अधिकतर वीडियोज और फोटोज में वह मस्ती करते नजर आते हैं। इसलिए लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो रहा है सुशांत ने सूइसाइड कर लिया और एक झटके में हम लोगों की दुनिया से दूर चले गए।

ट्वीटर यूजर ने शेयर किया वीडियो

एक ट्विटर यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो अपने हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने दोनों हाथों से एक साथ लिखते नजर आ रहे हैं। सुशांत ने अपनी फिल्म छिछोरे के को-स्टार ताहिर राज भसीन का नाम दोनों हाथों से एक साथ लिखा है। इसके बाद वह काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ऐक्टर काफी मल्टी-टैलंटेड था।

सुशांत सिंह राजपूत
पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से की 11 घंटे पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस इस मामले में उनके दोस्तों, परिवार के लोगों, उनके साथ काम करने वाले लोगों सहित एक दर्जन से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने गुरुवार को ऐक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। ऐसा कहा जा रहा है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे और दवाइयां ले रहे थे। सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलिवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है।

सैंड आर्टिस्ट ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, कहा- भाई! यह कौन सा किरदार था, जो हमें रुला गया

सैंड आर्टिस्ट ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, कहा- भाई! यह कौन सा किरदार था, जो हमें रुला गयाछपरा। बिहार के ‘लाल’ बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के निधन से पूरा देश दुखी है। उनके चाहने वाले समझ नहीं पा रहे हैं कि जिंदादिल सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़ कर क्यों चले गए। उनके चाहने वाले सभी लोग अपने-अपने तरीके से सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में छपरा जिले के जाने-माने सैंड आर्टिस्ट अशोक (Sand Artist Ashok) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है और पूछा है कि यह कौन सा किरदार था जो हमें रुला गया। सैंड आर्टिस्ट अशोक ने सुशांत सिंह का मुस्कुराता हुआ सैंड आर्ट सरयू के घाट पर बनाया और उन्हें श्रद्धांजलि (tribute) दी। अशोक ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या क्यों की, यह बहस का विषय है। लेकिन ऐसे सेलिब्रिटी को इस तरह से आत्महत्या करना कहीं ना कहीं उनके सैकड़ों प्रशंसकों को दुखी करता है, जो उन्हें हमेशा बड़े पर्दे पर मुस्कुराता हुआ देखना चाहते थे। फिल्म ‘छिछोरे’ में आत्महत्या जैसे गंभीर विषय के खिलाफ संदेश देने वाले सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को अशोक ने दुखद बताया है। हालांकि उन्होंने कहा है कि इस दुख की घड़ी में पूरे देश की संवेदना सुशांत के परिवार के साथ है और वे सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।