Connect with us

पानीपत

पानीपत रिफाइनरी से चलने के बाद लापता ऑक्सीजन टैंकर का नहीं लगा सुराग, पुलिस सुरक्षा में भेजा गया दूसरा टैंकर

Published

on

Advertisement

पानीपत रिफाइनरी से चलने के बाद लापता ऑक्सीजन टैंकर का नहीं लगा सुराग, पुलिस सुरक्षा में भेजा गया दूसरा टैंकर

 

 

Advertisement

पानीपत के मतलौडा स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) से सिरसा के लिए चलने के बाद लापता हुए ऑक्सीजन टैंकर का शुक्रवार तक भी कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस ड्राइवर का नाम और पता निकाल लिया है। पुलिस पानीपत से लेकर बिहार तक टैंकर ड्राइवर की तलाश में लगी है। वहीं, शुक्रवार को पुलिस सुरक्षा के साथ पानीपत से सिरसा के लिए दूसरा ऑक्सीजन टैंकर रवाना किया गया।

पुलिस सुरक्षा के बीच पानीपत से - Dainik Bhaskar

Advertisement

पानीपत के मतलौडा स्थित IOCL हरियाणा समेत दिल्ली और पंजाब में भी ऑक्सीजन की सप्लाई करता है। कोरोना काल में ऑक्सीजन की मांग में अचानक बढ़ोत्तरी हुई है। जिससे कालाबाजारी भी बढ़ी है। इसी का फायदा उठाने के लिए बुधवार को मतलौडा स्थित IOCL से सिरसा के लिए चला 10 मिट्रिक टन का ऑक्सीजन टैंकर रास्ते से ही चोरी हो गया। शुक्रवार देर शाम तक भी टैंकर का सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने टैंकर ड्राइवर का नाम और पता निकाल कर छापेमारी शुरू की है। ऑक्सीजन टैंकर गायब होने के बाद ड्रग कंट्रोलर विजय राजे ने मतलौडा थाने की बिहौली पुलिस चौकी में चोरी का केस दर्ज कराया था।

बिहार का रहने वाला है टैंकर ड्राइवर
बिहौली चौकी प्रभारी ने बताया कि चोरी किए जाने वाले टैंकर को बिहार के जिला लखीमराय के गांव बादशाह निवासी राहुल पुत्र बिजेंद्र चला रहा था। पुलिस टीम पानीपत से बिहार तक छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Advertisement

अब पुलिस सुरक्षा में भेजा गया ऑक्सीजन टैंकर
10 मिट्रिक टन ऑक्सीजन से भरा टैंकर चोरी होने के बाद शुक्रवार को पुलिस सुरक्षा में ऑक्सीजन टैंकर को पानीपत से सिरसा के लिए रवाना किया गया। बिहौली चौकी प्रभारी ने बताया कि एहतियात बरतते हुए शुक्रवार को PCR और राइडर की सुरक्षा में ऑक्सीजन टैंकर को पानीपत से सिरसा तक पहुंचाया गया है।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *