Connect with us

पानीपत

पानीपत की सब्जी मंडी बंद कराई, जेसीबी लेकर पहुंचे अफसर, अब नया ठिकाना

Published

on

Advertisement

पानीपत की सब्जी मंडी बंद कराई, जेसीबी लेकर पहुंचे अफसर, अब नया ठिकाना

आखिरकार जिला प्रशासन ने पानीपत की सब्जी मंडी को बंद करा दिया। अब नई अनाजमंडी के पास सब्जी मंडी लगाई जाएगी। शाम पांच बजे तक ही बेचने का समय दिया गया है। इसके बाद मंडी को पूरी तरह से सील कर दिया जाएगा। बरसों से सनौली रोड पर सब्जी बेचने वाले विक्रेताओं ने अपना सामान समेट लिया। प्रशासनिक अधिकारी पूरी तैयारी के साथ सब्जी मंडी में पहुंचे थे। जेसीबी मशीन तक लाई गई थी।

Advertisement

सब्‍जी विक्रेताओं ने सब्‍जी मंडी से उठाया अपना सामान।

नहीं मिला समय

Advertisement

सब्जी मंडी विक्रेता अप्रैल माह तक समय मांग रहे थे। उनका कहना था कि कम से कम सर्दियों तक तो उन्‍हें उजाड़ा नहीं जाए। विधायक प्रमोद विज के पास पहुंचे। वहां से समय नहीं मिले। इसके बाद सांसद संजय भाटिया के पास गुहार लगाई। लोगों ने यहां तक की कहा झोली फैला रहे हैं, समय और दे दो। पर वहां से भी निराशा ही हाथ लगी।

ड्रा निकाल दिया गया है 

Advertisement

नई सब्‍जी मंडी में शेड के नीचे बैठाने के लिए तीन सौ सब्‍जी विक्रेताओं के लिए ड्रा निकाला गया है। नंबर अनुसार ही फड़ लगा सकेंगे। इस तरह भेदभाव का आरोप नहीं लग सकेगा।

 

हमारे पैसे छिन जाते हैं 

सब्‍जी विक्रेताओं ने कहा कि नई सब्‍जी मंडी में पुलिस चौकी नहीं है। प्रशासन की व्‍यवस्‍था नहीं है। वहां पर दुकानें नहीं हैं। उन्‍हें वहां लूट होने का डर रहता है। कई लोगों के पैसे छिन चुके हैं। यहां से उठाकर उन्‍हें बर्बाद किया जा रहा है।

 

मुनादी कराई, कल से नहीं बेचने देंगे

प्रशासन की ओर से मुनादी कराई। मुनादी में कहा गया कि कल से कोई भी सुबह सब्‍जी बेचता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ प्रशासन की ओर से सख्‍त कार्रवाई होगी। मुनादी करने वाला कह रहा था, सब्‍जी बेचें, बच्‍चों को इंजीनियर बनाएं, एसडीएम बनाएं, कोठियां भी बनाएं। कौन किसका हबीब होता है, सबका अपना अपना नसीब होता है।

 

 

Source : Jagran

Advertisement