Connect with us

City

पानीपत में कांट्रेक्टर के कार्यालय से डेढ़ लाख रुपये और फाइलें चोरी, CCTV खंगाल रही पुलिस

Published

on

Advertisement

पानीपत में कांट्रेक्टर के कार्यालय से डेढ़ लाख रुपये और फाइलें चोरी, CCTV खंगाल रही पुलिस

पानीपत के तहसील कैंप के सुभाष नगर स्थित रोड कांट्रेक्टर के कार्यालय का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपये और फाइलें चोरी कर ली। एक बदमाश ने रेकी की और फिर दीवार फांदकर अंदर घुसा। इसके बाद चोरी की वारदात करके पीड़ित के बेटे के सामने से चोर भाग गया। पुलिस चोर का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

पानीपत के तहसील कैंप में चोरी की वारदात।

Advertisement

सेक्टर-18 के जयपाल राठी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सरकारी रोड कांट्रेक्टर है।उनका सुभाष नगर में पुराना मकान है और इस में उनका कार्यालय है। वह रात को कार्यालय बंद करके घर चला गया था। एक घंटे बाद बेटा अमनदीप राठी कार्यालय में गया तो ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा पड़ा था। कार्यालय से डेढ़ लाख रुपये और फाइलें चोरी कर ली गई थी। बेटे को देखकर बदमाश छत पर गया और भाग गया। पड़ोसी ने बताया कि एक युवक छत पर दिखाई दिया था। पीड़ित जयपाल ने बताया कि 21 साल से उनके कार्यालय में पहली बार चोरी की वारदात हुई है। थाना शहर प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके चोर की तलाश शुरू कर दी है। कालोनी के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर चोर का पता लगाया जा रहा है।

दुकानदार का मोबाइल फोन व 33 हजार रुपये चुराए

Advertisement

मोहाली गांव के सेक्टर-29 पार्ट 2 में मन्नु कालोनी में उसकी दुकान है। यहीं पर कमरा नंबर 48 भी ले रखा है। गत रात्रि एक बजे दुकान बंद करके नौकर के साथ कमरे में सो गया था। अंदर की कुंडी नहीं लगा रखी थी। रात को नींद खुली तो तख्त से मोबाइल फोन और पैंट व शर्ट गायब थी। दरवाजा खुला था। बाहर देखा तो पैंट-शर्ट रखी थी। पैंट की जेब से 33400 रुपये गायब था। सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो दो बदमाशों की तस्वीर रिकार्ड थी। बदमाशों ने पहले पास लगती मुकेश कालोनी के 20 कमरों के बाहर घूमे। कमरों की अंदर के कुंड लगी थी। इसी वजह से चोरी नहीं कर पाए। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement