Connect with us

Uncategorized

सब्जी मंडी शिफ्टिंग पर दो गुटों में बंटे मासाखोर, एक ने विरोध किया तो दूसरे गुट के 200 ने लिया कब्जा

Published

on

Advertisement

सब्जी मंडी शिफ्टिंग पर दो गुटों में बंटे मासाखोर, एक ने विरोध किया तो दूसरे गुट के 200 ने लिया कब्जा

सनौली रोड सब्जी मंडी शिफ्ट कराने के सरकार व जिला प्रशासन के फैसले के बाद मासाखोर व फल विक्रेता दो फाड़ हो गए हैं। एक पक्ष ने सनौली रोड सब्जी मंडी सिर्फ मासाखोरों के लिए ही रखने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरे पक्ष के ज्यादातर मासाखोरों ने नई अनाज मंडी वाली सब्जी मंडी में कब्जा लेकर सामान रख काम भी शुरू कर दिया है। मंगलवार को अनाज मंडी वाली सब्जी मंडी में शेड के नीचे 200 से ज्यादा मासाखोरों ने अपना सामान रख लिया। शहरवासी भी नई सब्जी मंडी में ही खरीदारी करने पहुंखे। गाड़ियां व बाइक पार्क करने में भी कोई परेशानी नहीं हुई।

Advertisement

जब तक मांग पूरी नहीं होगी तब तक धरना रहेगा जारी

Advertisement

नौली रोड सब्जी शिफ्टिंग के विरोध में धरना दे रहा पक्ष अब एक ही मांग पर अड़ा है। मासाखोर एवं फल विक्रेता एसोसिएशन प्रधान प्रेम सिंह, देवेंद्र मलिक, जतिन, संजय सैनी, अजय, बंटी, जोनी, राकेश देशवाल व दलबीर सिंह भौंसले की मांग है कि सनौली रोड सब्जी मंडी से आढ़ती ही अनाज मंडी में भेजे जाएं। सनौली रोड सब्जी मंडी सिर्फ मासाखोरों के लिए छोड़ दी जाए। जब तक यह मांग पूरी नहीं हाेती, तब तक धरना जारी रहेगा। प्रधान प्रेम ने बताया कि हमने अपनी मांग पूर्व स्पीकर सतबीर कादियान के सामने भी रखी है। उन्होंने जल्दी ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिल उचित समाधान का भरोसा दिलाया है।

हर तरह से सहयोग करेंगे : सचिव

Advertisement

नई अनाज मंडी वाली सब्जी मंडी में हर तरह से सहयोग करेंगे। यहां पर जितने भी मासाखोरों को फड़ी अलॉट हुई थी, उनमें से ज्यादातर ने अपना कब्जा ले लिया है। जो विरोध कर रहे हैं, उनसे भी आग्रह है कि अपना कामकाज शुरू करें। किसानों से भी आग्रह है कि वे अपनी सब्जी व फल नई अनाज मंडी वाली सब्जी मंडी में ही लेकर आएं। – नरेश मान, सचिव, मार्केट कमेटी।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *