Connect with us

पलवल

पलवल: टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, आरोपी फरार

Published

on

Advertisement

पलवल: टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, आरोपी फरार

 

 

Advertisement

सीएम फ्लाइंग स्क्वायड और टाटा नमक बनाने वाली कंपनी की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर हरियाणा के पलवल में एक जगह संयुक्त छापेमारी की और टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. छापामार दल ने मौके से 43 बोरी तैयार नमक, 50 बोरी खुला नमक और टाटा कंपनी का नाम लिखे हुए खाली रैपर और मशीनें बरामद की हैं.

पलवल पुलिस ने टाटा कंपनी के निदेशक की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर हैं. पुलिस अब उनकी तलाश में जुट गई है.

Advertisement

पुलिस ने मौके से नकली नमक के बोरे और पैकेट बरामद किए हैं (फाइल फोटो)

दिल्ली के विकासपुरी स्थित ग्रेवेस प्रोटेक्शन मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक पंकज गुप्ता ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि पलवल के तीजों वाले मंदिर के पास टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही है. इस सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग स्क्वायड और पुलिस के साथ मौके पर दबिश दी गई और नकली नमक की खेप बरामद कर ली गई.

Advertisement

मौके से टाटा कंपनी का नाम से छपे हुए खाली कट्टे, एक किलोग्राम वाले पॉलिथीन पैकेट, पैकिंग मशीन, वजन करने वाली मशीन, नमक बनाने वाली मशीन सहित नमक की खेप जब्त की गई. पुलिस के मुताबिक शिकायत के आधार पर फैक्ट्री संचालक संदीप भाटी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement