Connect with us

Cities

Panipat- फेक्टरी में लेबर ने आपस में किया घिनौना मज़ाक़, निजी अंग में भर दी कंप्रेसर से हवा..

Published

on

काबड़ी राेड स्थित टैक्सटाइल फैक्ट्री में बुधवार रात काे तीन श्रमिकाें ने किशाेर के प्राइवेट पार्ट में कम्प्रेशर से हवा भर दी थी। इससे किशाेर की माैत हाे गई। माॅडल टाउन पुलिस ने तीनाें अराे पियाें काे गि रफ्तार कर लिया लेकिन परिजन फैक्ट्री मालिक काे भी नामजद करने की जिद पर अड़ गए। पुलिस के समझाने के 36 घंटे बाद परिजनाें ने शव लिया। वहीं, फैक्ट्री मालिक ने मुअावजा देने का अाश्वासन देकर समझाैता कर लिया।

मूलरूप से मिर्जापुर, यूपी के रहने वाले राजेंद्र कुमार वर्तमान में पानीपत के भारत नगर में रहते हैं। वह काबड़ी राेड स्थित फैक्ट्री में काम करते हैं। उनके तीन बेटे अाैर एक बेटी थी।

दूसरे नंबर का 16 साल का बेटा दीपक काबड़ी राेड स्थित टैक्सटाइल फैक्ट्री में काम करता था। बुधवार रात काे वह नाइट ड्यूटी पर था। देर रात काे उसके साथी श्रमिक अमन, विक्की अाैर प्रवीन ने मजाक-मजाक में उसके प्राइवेट पार्ट में कम्प्रेशर से हवा भर दी। हालत बिगड़ने पर अराे पी ही उसे लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे। वहां उसे मृत घाेषित कर दिया। उक्त युवकाें ने ही परिजनाें काे घटना की जानकारी दी।

माैके पर पहुंची माॅडल टाउन पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीन आरेापियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस ने पोस्ट मार्टम करा दिया लेकिन परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया। वह फैक्ट्री मालिक के भी खिलाफ कार्रवाई की जिद पर अड़ गए। पुलिस के समझाने पर शुक्रवार शाम करीब 5 बजे परिजनों ने शव लेने काे तैयार हुए। शव लेकर परिजन फैक्ट्री के बाहर पहुंच गए। वहां हं गामा कर दिया। फैक्ट्री मालिक ने मुअावजा देने का अाश्वासन दिया।