Connect with us

पानीपत

परीक्षार्थियों और पेपर लीक करने वालों के बीच डीलिग कराने वाला गिरफ्तार

Published

on

Advertisement

परीक्षार्थियों और पेपर लीक करने वालों के बीच डीलिग कराने वाला गिरफ्तार

 

ग्राम सचिव परीक्षा का पेपर लीक कराने की साजिश में एक के बाद एक आरोपित पकड़े जा रहे हैं। अब पुलिस ने सोनीपत के बड़वासनी गांव के अमित को गिरफ्तार किया है। अमित डीलिग कराता था। वह परीक्षार्थियों और आंसर की देने वालों के बीच एजेंट की भूमिका में रहता। दोनों को मिलवाता और अपनी कमीशन लेता था। पेपर दस से पंद्रह लाख रुपये में बेचने का सौदा हुआ था। इस बीच, हथवाला रोड स्थित पैराडाइज स्कूल से ग्राम सचिव पेपर लीक की साजिश मामले में पुलिस ने रिमांड पर चल रहे सात आरोपितों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जगदीप गढ़ी केवल, राजेश सिवाह और जगपाल देहरा से 30 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। नरेश मतलौडा की तलाश की जा रही है। वह बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा है। जींद और रोहतक में रेड के बावजूद वह पुलिस पकड़ से बाहर है।

Advertisement
परीक्षार्थियों और पेपर लीक करने वालों के बीच डीलिग कराने वाला गिरफ्तार

पेपर लीक करने की साजिश में पकड़े गए राजेश से एमटीएस पास सहित रुपयों की बरामदगी हुई है। राजेश पर अपने साथी नरेश मतलौडा को पैराडाइज स्कूल के प्रबंधक जगदीप से सांठगांठ कराने का आरोप है। नरेश ने कुछ परीक्षार्थियों की मुलाकात जगदीप से करवाई थी। पुलिस पेपर लीक की साजिश में दोनों की अहम भूमिका मान रही है। आरोपितों को ब्लूटूथ डिवाइस मुहैया करने वाले दिल्ली के आरोपित भी अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं।

उल्लेखनीय है कि ग्राम सचिव पेपर लीक मामले में पुलिस ने तीन महिलाएं सहित 18 को गिरफ्तार किया था। 11 जनवरी को सभी का तीन दिनों का रिमांड लिया गया था। फिर 14 जनवरी को राहुल, जगदीप, राजेश, अंकित, सुनील उर्फ शीलू व पुष्पेंद्र का दो दिनों का रिमांड लिया गया। वहीं गिरफ्तारी के 15 जनवरी को जगपाल का एक दिन का रिमांड भी लिया गया। शनिवार को सभी आरोपितों को अदालत में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रिमांड के दौरान जगदीप से 12,000, राजेश से 10,000 और जगपाल से 8,000 रुपये की बरामदगी की गई है। एएसपी पूजा वशिष्ठ ने बताया कि जांच जारी है। मामले में शामिल कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisement

 

 

Advertisement

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *