Connect with us

पानीपत

किसानों के पहुंचने से पहले टोल पर बड़ा हादसा, बसताड़ा टोल प्लाजा पर लगी आग

Published

on

Advertisement

किसानों के पहुंचने से पहले टोल पर बड़ा हादसा, बसताड़ा टोल प्लाजा पर लगी आग

 

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव बसताड़ा के समीप स्थित टोल प्लाजा पर अल सुबह करीब तीन बजे संदिग्ध परिस्थिति में आग लग गई। कुछ ही पलों में भड़की आग से स्टोर में रखे सामान, कंप्यूटर, फाइलें व असेंबली प्वाइंट भी जलकर राख हो गया। हालांकि कैश व सीसीटीवी कंट्रोल रूम सुरक्षित बच गया है और सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी करनाल से तो दूसरी घरौंडा से पहुंची और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्त कर फायर क्रमियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना से टोल प्लाजा पर हड़कंप मच गया और कुछ देर के लिए वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित हो गई। हालांकि अभी आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए है, लेकिन प्राथमिक तौर पर शार्ट सर्किट ही आग लगने का मुख्य कारण माना जा रहा है।

Advertisement

आग लगने का नहीं चल पाया पता : चंदन

टोल प्लाजा के मैनेजर चंदन का कहना है कि आग लगने का पता नहीं चल पाया। जब देखा तो आग भड़क चुकी थी और तत्काल ही फायर ब्रिगेड केंद्र पर सूचना दी और दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। फिलहाल शार्ट सर्किट से ही आग लगने की आशंका है। आग लगने से स्टोर रूम में रखे कुछ कंप्यूटर, फाइलें व अन्य सामान जल गए है, लेकिन कैश व सीसीटीवी कैमरे कंट्रोर रूम पूरी तरह से सुरक्षित है।

Advertisement

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव बसताड़ा के समीप स्थित टोल प्लाजा में आग लगी।

किसानों के पहुंचने से कुछ घंटे पहले ही घटना

Advertisement

बता दें कि तीन कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन के तहत ही शुक्रवार से तीन दिन के लिए प्रदेश के सभी टोल फ्री किए जाने का ऐलान किसान संगठनों ने किया है। सुबह किसानों को टोल फ्री कराने के लिए यहां पहुंचना था, जिसके कुद घंटे पहले ही संदिग्ध परिस्थिति में यह घटना हुई। उधर सुबह होते ही किसान भी टोल प्लाजा पर पहुंचने शुरू हो गए।

 

 

Source : JagranSource : Jagran

Advertisement