Connect with us

करनाल

करनाल में दिनदहाड़े वारदात, कार सवार शराब ठेकेदार पर बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोलियां

Published

on

करनाल में दिनदहाड़े वारदात, कार सवार शराब ठेकेदार पर बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोलियां

 

सीएम सिटी करनाल में बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात की। बाइक सवार दो बदमाशों ने कार सवार शराब ठेकेदार पर गोलियां चला दी। गोली की आवाज से क्षेत्र में दहशत फैल गई। गोली ठेकेदार को लगी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। वहीं ठेकेदार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

करनाल में दिनदहाड़े वारदात, कार सवार शराब ठेकेदार पर बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोलियां

असंध के करनाल रोड स्थित जयसिंहपुर गांव में कार सवार एक शराब ठेकेदार पर बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई। युवक का नाम संजू राणा बताया जा रहा है जो जींद जिले के मुआना गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है युवक को एक गोली लगी है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पल्‍सर बाइक पर बदमाश आए थे।

Karnal Crime

क्षेत्र में दहशत 

गोलियों की आवाज से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। वहीं लोगों की भीड़ को देखकर बदमाश फरार हो गए। तभी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मौके से मिले गोलियों के आठ खोल

पुलिस ने जांच की तो मौके से लगभग 8 खोल बरामद किए गए। डीएसपी असंध रमेश चंद और थाना प्रभारी जगबीर सिंह भी मौके पर पहुंचे। गाड़ी में तीन लोग सवार थे। एफएसएल टीम भी पहुंची और सैंपल भर रही है। वहीं पुलिस आरोपितों की तलाश के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है मुआना गांव के रहने वाले शराब ठेकेदार संजय राणा उर्फ संजू को गोली मारी गई। करनाल के हलका  असंध के जयसिंह पूरा गांव में गोलियां मारी। उन्‍हें अमृतधारा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पेट मे 2 से 3 गोलियां लगी है। मौके पर सीआइए की टीम भी पहुंची। अभी तक ये स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि बदमाश आखिर वारदात को क्‍यों अंजाम देना चाहते थे। नई क्रेटा गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे। गाड़ी के सामने से गोली मारी गई।

 

Source : Jagran