Connect with us

पानीपत

रोती बेटी ने माँ को सुनाई आपबीती, बेटी होना गुनाह हो गया या माँ-बाप के झगड़े का नतीजा..

Published

on

Spread the love

रोती बेटी ने माँ को सुनाई आपबीती, बेटी होना गुनाह हो गया या माँ-बाप के झगड़े का नतीजा..

 

 

वार्ड 11 के रहने वाले पिता ने मुक्का मारकर 12 साल की बेटी के दो दांत तोड़ दिए। तलाक ले चुकी पत्नी ने पति के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। पीड़िता ने बताया कि 14 साल पहले उसकी शादी वार्ड- 11 निवासी लखविंद्र के साथ हुई थी। शादी के बाद उसने बेटी को जन्म दिया। दो साल पहले पति से उसका तलाक हो गया।

कोर्ट के आदेश पर बेटी पिता के पास रह रही थी। 5 दिन पहले बेटी ने उसे कॉल कर बताया कि पापा ने मुक्का मारकर दो दांत तोड़ दिए हैं। वह उस वक्त लुधियाना में थी। सोमवार को वह पानीपत आ गई। थाना किला पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: Father Rudely Beats 4-Year-Old Son For Locking Himself Inside The Room – Talk of Naija

इलेक्ट्रिक और हार्डवेयर की दुकान से 50 हजार रुपए और पाइप चोरी

सनौली रोड स्थित गांव निंबरी स्थित हार्डवेयर की दुकान काे चोरों ने निशाना बना दिया। चोर 50 हजार रुपए कैश और लाखों रुपए कीमत का सामान चोरी कर ले गए। निंबरी के रहने वाले मिंटू ने बताया कि उन्होंने विशाल इलेक्ट्रॉनिक और हार्डवेयर के नाम से दुकान खोल रखी है। बुधवार सुबह वह दुकान खोलने पहुंचे तो चोर गल्ले में रखे 50 हजार रुपए, 19 पीस 10 फीट के पाइप, 100 एलईडी बल्ब, 9 पीस पीतल की टोंटी, 4 पीसी 4 लीटर पेंट के ले गए थे। एएसआई अंग्रेेज ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।