Connect with us

पानीपत

हरियाणा के जींद में जियो टावर में लगी आग, पराली डालकर वारदात को दिया गया अंजाम

Published

on

Advertisement

हरियाणा के जींद में जियो टावर में लगी आग, पराली डालकर वारदात को दिया गया अंजाम

 

जींद के गांव जलालपुरा कलां में बुधवार रात को अज्ञात लोगों ने जियो टावर पर पराली डालकर जला दिया। आगजनी की इस घटना में टावर का कंट्रोल रूम पूरी तरह से जल गया। टावर में लगाई गई आग को किसान आंदोलन से जोड़कर देखा जा रहा है। टावर का पूरा कंट्रोल रूम जलने से आसपास के क्षेत्र के मोबाइल के नेटवर्क की समस्‍या हो रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से टावर को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

Advertisement

जींद के गांव जलालपुर कलां में जियो के टावर में आग से क्षतिग्रस्‍त केबल।

गांव खरक जाटान निवासी मनजीत ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत वह जियो कंपनी में टेक्टिनिशियन के पद पर कार्यरत है। बुधवार देर रात को जलालपुरा कलां में लगे टावर की अचानक ही रेंज चली गई। जब मौके पर जाकर देखा तो टावर के कंट्रोल रूप में आग लगी हुई थी और उपकरण जल रहे थे। टावर में आग पराली डालकर लगाई गई थी।

Advertisement

इसके बारे में दमकल विभाग को सूचित किया और मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक टावर के अधिकतर उपकरण जल चुके थे। पुलिस को आशंका है कि किसान आंदोलन को देखते हुए किसी अज्ञात व्यक्ति ने टावर में आग लगाई है। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने गांव में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और आसपास के ग्रामीणों से इसके बारे में बातचीत की। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि टावर में आग गांव के लोगों द्वारा नहीं, बल्कि किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा लगाई गई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

Advertisement

आसपास के गांव जियो के फोन हुए बंद

टावर में आग मध्यरात्रि को लगाई गई है। टावर में आग लेते ही रेंज छोड़ दी। जहां पर जियो के कंट्रोल रूम से रेंज गायब होने का फोन टेक्टिनिशियन मनजीत के पास फोन आया। जब रात को ही मौके पर जाकर देखा तो टावर के उपकरण जल रहे थे। इसके कारण जलालपुरा कलां के साथ पास के गांवों के जियो के मोबाइलों ने रेंज छोड़ दी।

 

 

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *