Connect with us

पानीपत

भाई दूज पर जाम से जूझा पानीपत शहर, दिनभर रेंगते रहे वाहन

Published

on

Advertisement

भाई दूज पर सोमवार को जीटी रोड पर दिनभर जाम की स्थिति बनी रही। खादी आश्रम से टोल प्लाजा तक का सफर तय करने में घंटों का समय लग गया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी दिनभर मशक्कत करते रहे, लेकिन वाहनों की संख्या अधिक होने के कारण शाम तक यातायात सुचारू नहीं हो पाया। रोडवेज की बसों में भी भारी भीड़ रही।

भाई दूज पर भाई और बहनों ने एक-दूसरे का रुख किया। इस पवित्र पर्व को मनाने के लिए भाई-बहन दोपहिया, चार पहिया और बसों के माध्यम से एक-दूसरे के पास पहुंचे। सुबह 9 बजे से ही जीटी रोड पर वाहनों की संख्या बढ़ने लगी थी। दोपहर होते-होते खादी आश्रम से लेकर टोल प्लाजा तक वाहनों की कतार लग गई।

Advertisement

करीब 20 मिनट का यह रास्ता तय करने में लोगों को एक घंटे से भी अधिक समय लग गया। एक मिनट के लिए भी कोई वाहन रफ्तार नहीं पकड़ पाया। कुछ वाहन चालकों ने जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों से निकलना चाहा, लेकिन कुछ देर में वैकल्पिक मार्गों पर भी वाहनों का लोड बढ़ने से वह भी जाम हो गए। त्योहार के दिन पुलिस ने जाम से निपटने के दावे किए थे, लेकिन दावे सफल नहीं हो पाए। पुलिस दिनभर जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करते रहे।

Advertisement

दिल्ली के लिए चली दोगुनी बसें

heavy treffic jam

Advertisement

भाई दूज के पर्व के कारण रोडवेज ने 100 बसों को सड़कों पर उतारा। इसके साथ 12 बसों के अतिरिक्त चक्कर बढ़ाए गए। सामान्य दिनों में पानीपत से दिल्ली के लिए 30 बसों का संचालन किया जाता है, लेकिन सोमवार को इनकी संख्या बढ़ाकर 60 कर दी गई। इसके बाद भी बसों में भारी भीड़ रही।

source bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *