Connect with us

पानीपत

Panipat Coronavirus Update: पानीपत में 11 लोग कोरोना संक्रमित, 15 ठीक होकर घर लौटे

Published

on

Advertisement

Panipat Coronavirus Update: पानीपत में 11 लोग कोरोना संक्रमित, 15 ठीक होकर घर लौटे

 

कोरोना वायरस जिले में हारता दिख रहा है। मंगलवार को स्वस्थ होने पर 15 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। 11 नए मरीज मिले हैं। माडल टाउन में पांच मरीज हैं, इनमें एक पुरुष व दो महिलाएं एक परिवार की हैं। रिफाइनरी के केंद्रीय ओद्यौगिक सुरक्षा बल काम्पलेक्स में भी एक संक्रमित है।

Advertisement

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि रिफाइनरी टाउनशिप में एक पुरुष संक्रमित है। बाकी केस सेक्टर-6, सेक्टर-11, वार्ड-9 और गांव रेर कलां में मिले हैं। मंगलवार को मिले संक्रमितों में तीन की आयु 35 साल से कम और पांच की आयु 50 से अधिक है। मंगलवार को 856 लोगों के स्वाब सैंपल लिए गए हैं। 1779 की रिपोर्ट लैब से आना बाकी है।

सिविल सर्जन के मुताबिक पानीपत में कुल पाजिटिव 10 हजार 590 केसों 10 हजार 301 रिकवर हो चुके हैं। 141 एक्टिव हैं और अभी तक 148 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Advertisement

पानीपत में 11 नए मरीज मिले हैं।

अंबाला में 25 कोरोना संक्रमित मिले

Advertisement

अंबाला में मंगलवार को 25 कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि 28 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए। जिले में 152 सक्रिय मरीजों को इलाज के लिए आइसोलेट किया है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की इलाज दर में सुधार होने से सक्रिय मरीजों का ग्राफ भी गिरा है।

 

अंबाला में मंगलवार को 25 कोरोना संक्रमित मिलने पर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11612

तक पहुंच गई है। इसमें अच्छी बात यह कि 11315 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। जिले में 152 सक्रिय मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल और होम आइसोलेट किया है। जबकि 28 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए। जिले में कोरोना संक्रमण से अभी तक 145 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ गिरने से मरीजों की इलाज दर में सुधार होने लगा है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की इलाज दर 97.44 फीसद तक पहुंच गई है, जो नेशनल इलाज दर से ज्यादा है। जिले में अभी तक एप के माध्यम से 2456 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *