Connect with us

पानीपत

प्रेमिका की शादी कराने वाले पर प्रेमी का हमला, दूसरे मामले में पति ने फोन छीना तो पत्नी ही गायब

Published

on

Spread the love

प्रेमिका की शादी कराने वाले पर प्रेमी का हमला, दूसरे मामले में पति ने फोन छीना तो पत्नी ही गायब

शादी से पहले बने प्रेम संबंध शादी के बाद भी पीछा नहीं छोड़ रहे। दंपती के बीच तकरार का कारण बन रहे हैं। परिवार वालों ने दबाव में किसी तरह उनकी मर्जी के खिलाफ शादी तो कर दी, लेकिन ये संबंध ज्यादा दूर तक नहीं चल पा रहा है। पहले तो घर में ही अनबन होती रही। लेकिन अंत में दोनों अलग-अलग हो गए। ऐसे ही दाे मामले सामने आए हैं। एक युवती ने शादी के बाद अपने पति से रिश्ता नहीं निभाया और वह अलग रहने लग गई। जिसने रिश्ता कराया था, प्रेमी ने उस पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है।

साली का पहले जिससे संबंध था, अब उसने किया हमला
एक व्यक्ति ने यमुनानगर पुलिस को शिकायत दी कि उसकी साली की शादी कुछ साल पहले हुई थी। उसका गांव रटौली निवासी सागर से पहले मेल जोल था। इसी कारण से पति से नहीं बन पाई। वह अपने पति के पास नहीं रहती थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि सागर भी उनसे इसी बात से रंजिश रखता था। वह किसी काम से सुविधा माल एसपी आवास के पास आया था। यहां पर सागर अपने साथी कमल, सुमंत, अनंत, विक्रम के साथ आया। उसके साथ मारपीट की। इस शिकायत पर पुलिस ने धारा-148, 149, 323 और 506 में केस दर्ज किया है।

पति ने फोन छीना तो 6 माह के बच्चे को भी ले गई पत्नी
आजाद नगर निवासी व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी पत्नी बिना बताए घर से 6 माह के बेटे को लेकर चली गई। वह दिनभर फोन पर किसी से बातें करती थी। उसने मोबाइल छीन लिया था और काम पर चला गया था। वापस आया तो घर पर न पत्नी थी और न बच्चा। घर से सोने-चांदी के आभूषण व पत्नी के दस्तावेज गायब हैं। जब उसने पत्नी का फोन चेक किया तो पता चला कि उसमें एक नंबर निकला। जिस पर वह बातें करती थी। इस शिकायत पर शहर यमुनानगर पुलिस ने धारा-346 का केस दर्ज कर लिया है।