Connect with us

पानीपत

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म, अब दूसरे से शादी करवाने ले गया सहारनपुर

Published

on

Spread the love

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म, अब दूसरे से शादी करवाने ले गया सहारनपुर

 

 

तलाकशुदा महिला ने अपने दोस्त पर शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बुधवार को आरोपी घुमाने के बहाने महिला को सहारनपुर ले गया। जहां आरोपी उसकी शादी किसी अन्य युवक से करवाने लगा। लेकिन महिला ने आरोपी युवक से ही शादी करने की बात कही। युवक के इनकार करने पर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

सांकेतिक तस्वीर

जगाधरी की एक कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय तलाकशुदा महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कुछ साल पहले एक युवक से शादी हुई थी। लेकिन शादी के बाद उनमें अनबन रहने लगी। जिसके बाद उसके पति ने उसे तलाक दे दिया। इसके बाद उसकी मुलाकात जगाधरी की दुर्गा गार्डन कॉलोनी निवासी संदीप उर्फ कन्नू से हुई।
आरोप है कि करीब एक साल से आरोपी उसे शादी का झांसा देकर मिलने लगा। आरोपी रात को उसके घर आता था और उसके साथ उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाता था। बुधवार को आरोपी उसे घुमाने के बहाने यूपी के सहारनपुर में ले गया। जहां आरोपी संदीप ने उसकी मर्जी के बिना किसी अन्य युवक से उसकी शादी करवाने लगा।

लेकिन उसने विरोध जताया और शादी करने से मना कर दिया। उसने आरोपी शादी संदीप से शादी करने को कहा। लेकिन आरोपी ने उसे मना कर दिया। जिसके बाद आरोपी संदीप उसे जगाधरी छोड़ कर फरार हो गया। जांच अधिकारी एएसआई वेदपाल का कहना है कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी संदीप उर्फ कन्नू के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) के तहत केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।