Connect with us

पानीपत

बेटी ने की लव मैरिज, नाराज परिवार वालों ने दामाद को पीट पीटकर मार डाला

Published

on

Advertisement

कैथल के सलेमपुर गांव में बेटी की लवमैरिज से आहत परिवार ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना 16 सितंबर की है। चोट लगने के बाद घायल हुआ युवक सिविल अस्पताल कैथल में दाखिल था, जिसकी वीरवार देर रात को मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर सास, ससुर, साले सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

बेटी ने की लव मैरिज, नाराज परिवार वालों ने दामाद को पीट पीटकर मार डाला

पुलिस को दी शिकायत में ये लगाए आरोप

Advertisement

पुलिस को दी शिकायत में सलेमपुर गांव निवासी जगसीर का आरोप है कि उसके 21 वर्षीय भाई जगतार सिंह ने गांव की ही प्रियंका के साथ 15 अगस्त 2018 को शादी की थी। इस शादी के बाद एक लड़की पैदा हुई, जो एक साल एक माह की है। उसका भाई ठीक-ठाक जीवन व्यतीत कर रहा था। करीब 20 दिन पहले उसके भाई की पत्नी प्रियंका के भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस कारण प्रियंका अपने मायके चली गई। इससे पहले वह कभी भी मायके नहीं गई थी। आरोप है कि 16 सितंबर को उसके भाई जगतार के पास उसके ससुर राजपाल का फोन आया कि प्रियंका को ले जाओ। उसका भाई अपनी ससुराल जाने की बात कहते हुए उसकी पत्नी को ले जाने के लिए घर से चला गया। जब एक घंटे तक भी वहां से नहीं आया तो वह राजपाल के घर की तरफ गया तो देखा कि घर के बाहर

सभी मिलकर मेरे भाई को मार रहे थे

Advertisement

बाहर गली में अनिल कुमार, राजपाल, राजपाल की पत्नी नन्ही, बाला और उसके भाई की पत्नी प्रियंका उसके भाई से मारपीट कर रही हैं। लाठी, डंडों और लातों से उसके भाई पर हमला किया गया। जगतार के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचा तो आरोपित वहां से फरार हाे गए। इस हमले में उसके भाई को छाती, गुप्तांग और अन्य हिस्से पर चोट आई। इलाज के लिए गुहला सिविल अस्पताल दाखिल करवाया, जहां से कैथल सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां वीरवार को मौत हो गई। इसके बाद मामले की शिकायत गुहला पुलिस थाना में दी गई।

 

जगतार पर पहले भी किया था हमला

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि जगतार और प्रियंका ने प्रेम विवाह किया था। इसके कुछ समय बाद ही प्रियंका के भाई ने कुछ युवकों के साथ मिलकर उसके भाई पर हमला कर दिया था। अब उसके भाई के साले की सड़क हादसे में मौत होने पर प्रियंका जब अपने मायके गई तो उसे भड़काते हुए उसके भाई के खिलाफ कर दिया और एक साजिश के तहत उसके भाई को ससुराल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

गुहला पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एएसआई जयपाल ने बताया कि पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है।

Advertisement