Connect with us

पानीपत

इस शहर में चोरी की हर रोज वारदात, अब तो शहरवासियों में खौफ

Published

on

Advertisement

इस शहर में चोरी की हर रोज वारदात, अब तो शहरवासियों में खौफ

 

पानीपत शहर में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है। हर रोज चोरी की एक वारदात हो रही है। बदमाश सूने मकान, दुकान और शोरूम को निशाना बना रहे हैं। ये हालात तो तब हैं जब एसपी शशांक कुमार सावन सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दे चुके हैं कि वे गश्त ठीक से करें। अगर लापरवाही मिली तो कार्रवाई होगी। बदमाश शहर के सबसे सुरक्षित रामलाल चौक और माडल टाउन में भी दुकान व शोरूम में चोरी कर चुके हैं। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो चुकी है। इसके बावजूद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। बढ़ती चोरी की वारदातों से शहरवासी परेशान हैं।

Advertisement

पानीपत में लगातार चोरी की वारदात हो रहीं।

मोबाइल चोर गिरोह भी नहीं पकड़ा गया

Advertisement

पांच बदमाशों का गिरोह है। ये गिरोह जीटी रोड पर उन कार चालकों को निशाना बनाता है जो अकेला होता है। एक बदमाश सड़क पर लेट जाता है। जैसे ही वाहन चालक नीचे उतरता है तो अन्य चार बदमाश घर लेते हैं। झगड़ा करते हैं कि कार की टक्कर मार दी। ध्यानव भटकार बदमाश कार से मोबाइल चुरा ले जाते हैं। शहर में ऐसी पांच वारदात हो चुकी है। पुलिस बदमाशों को काबू नहीं कर पाई है।

 बदमाशों की कुंडली खंगाल रही है पुलिस

Advertisement

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि चोरी की वारदात रोकने और बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें लगी हैं। जो बदमाश जेल से जमानत पर बाहर हैं उनकी कुंडली खंगाली जा रही है। आशंका है कि बदमाश जेल से छूटने के बाद चोरी कर लेते हैं। मुखबिरों का भी सहयोग लिया जा रहा है।

Advertisement